कल से खुलेंगे सिनेमा घर, PVR में इन लोगों को फ्री में मिलेगा टिकट, बदल जाएगी ये सभी सुविधाएं

सिनेमा हॉल (फोटो क्रेडिट-AFP)
सिनेमा हॉल (फोटो क्रेडिट-AFP)

महीनों बाद कोरोना (Corona) काल में एक बार फिर से सिनेमा घर (Cinema Halls) खुलने जा रहे हैं. वहीं इस बीच पीवीआर (PVR) ने लोगों के स्वागत के लिए खास इंतजाम किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 4:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना (Corona) वायरस के बढ़ते मामलों के कारण देशभर में महीनों पहले ही सिनेमा हॉल (Cinema Halls) को बंद कर दिया गया था. वहीं अब गुरुवार यानी 15 अक्‍टूबर से सिनेमा हॉल्‍स खोले जा रहे हैं. हालांकि, इसके लिए सिनेमा हॉल मालिकों और दर्शकों को खास एहतियात बरतनी होंगी. वहीं हाल ही में सामने आया है कि पीवीआर (PVR) सिनेमाज ने कल से लोगों के स्वागत के लिए खास तैयारियां कर ली हैं. इनमें कुछ खास लोगों को फ्री टिकट सुविधाओं के साथ सिनेमाघर में आने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए इंतजाम शामिल है. यहां तक कि खाने-पीने की चीजों के लिए सुरक्षित व्यवस्था लागू की गई है.

बताया जा रहा है कि सिनेमा हॉल खुलते ही, यानी कल पीवीआर अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के लिए मुफ्त शो का आयोजन करेगा. वहीं वीकेंड कोरोना वॉरियर्स के नाम रखा जाएगा. यानी कोरोना वॉरियर्स को भी वीकेंड पर मुफ्त शो दिखाया जाएगा. वहीं कोरोना काल में पहली बार सिनेमा घर खुलने के साथ-साथ सुरक्षा के कड़े इंतजाम रखे जाएंगे. इन इंतजामों के साथ लोगों के लिए सिनेमा घर का अनुभव काफी बदल जाएगा.

बदल जाएगा टिकट बुकिंग का तरीका!

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज