15 अक्टूबर से खुलने वाले हैं सिनेमा हॉल, जानें सबसे पहले कौन सी फिल्म होगी रिलीज

सरकार की गाइडलाइन के अनुसार सिनेमाघरों में महज 50 प्रतिशत सीटों के लिए ही बुकिंग होगी (फोटो साभारः न्यूज18)

सरकार की गाइडलाइन के अनुसार सिनेमाघरों में महज 50 प्रतिशत सीटों के लिए ही बुकिंग होगी (फोटो साभारः न्यूज18)

हाल ही में सरकार ने 15 अक्टूबर से कंटेनमेंट जोन के इलाकों को छोड़कर बाकी इलाकों में 50 प्रतिशत सीटों के साथ मल्टीप्लेक्स और सिनेमा हॉल खोलने की अनुमति दी है. सरकार की गाइडलाइन के अनुसार महज 50 प्रतिशत सीटों के लिए ही बुकिंग होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2020, 3:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अगले हफ्ते 15 अक्टूबर से अब आप सिनेमा हॉल्स (Cinema Halls) में जाकर फिल्म देखने का आनंद उठा सकते हैं. हाल ही में सरकार ने 15 अक्टूबर से कंटेनमेंट जोन के इलाकों को छोड़कर बाकी इलाकों में 50 प्रतिशत सीटों के साथ मल्टीप्लेक्स और सिनेमा हॉल खोलने की अनुमति दी है. सरकार की गाइडलाइन के अनुसार महज 50 प्रतिशत सीटों के लिए ही बुकिंग होगी. दो लोगों के बीच की एक सीट खाली रहेगी और उस सीट पर मार्क लगाना आवश्यक होगा ताकि इस पर कोई बैठ न सके.

सिनेमाघरों में सबसे पहले रिलीज होगी ये फिल्म

अब आपके में मन में यह सवाल तो जरूर ही आ रहा होगा कि सिनेमाघर खुलने के बाद पहली फिल्म कौन सी रिलीज होने वाली है. तो चलिए, आपके इस सवाल का जवाब भी हम दे देते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में जो पहली फिल्म रिलीज होने वाली है, उसका नाम 'खाली पीली (Khaali Peeli)' है. जी हां, वही 'खाली पीली' जिसमें ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आ रही है.

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले ही रिलीज हो चुकी है फिल्म
बता दें, वैसे तो यह फिल्म 2 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी प्लेक्स पर पहले ही रिलीज हो चुकी है, इसलिए यह कह पाना थोड़ा मुश्किल होगा कि कितने लोग इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों तक जाएंगे. दूसरी ओर सरकार की गाइडलाइन के अनुसार सिनेमाघरों में महज 50 प्रतिशत सीटों के लिए ही बुकिंग होगी. इन दोनों वजहों से बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को कितना नुकसान और फायदा होगा, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चल पाएगा.

टैक्सीवाले की भूमिका में ईशान खट्टर

गौरतलब है कि फिल्म में ईशान खट्टर एक टैक्सीवाले की भूमिका में हैं. वहीं उनके अपोजिट हैं अनन्या पांडे. फिल्म में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के अलावा जयदीप अहलावत भी अहम भूमिकाओं में हैं. जयदीप अहलावत 'खाली-पीली' में विलेन की भूमिका हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज