पूजा हेगड़े बनी आलीशान सी-फेसिंग अपार्टमेंट की मालक‍िन, खरीदी अपनी पहली प्रोपर्टी

फोटो साभार- @hegdepooja/Twitter

फोटो साभार- @hegdepooja/Twitter

जाह्नवी कपूर और आल‍िया भट्ट के बाद अब एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने खुद के लिए बांद्रा में आलीशान सी-फेसिंग अपार्टमेंट (Sea Facing Apartment) खरीद ल‍िया है. पूजा का ये घर 3 बीएचके अपार्टमेंट है और ये काफी लैविश घर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2021, 3:05 PM IST
  • Share this:

पहले जाह्नवी कपूर फ‍िर आल‍िया भट्ट और अब पूजा हेगड़... बॉलीवुड एक्‍ट्रेस इन दिनों आलीशान प्रोपर्टीज खरीदने के चलते लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. प्रभास (Prabhas) के साथ फ‍िल्‍म 'राधे-श्‍याम' (Radhey Shyam) में नजर आने वाली बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने अब खुद के लिए बांद्रा में आलीशान सी-फेसिंग अपार्टमेंट (Sea Facing Apartment) खरीद ल‍िया है. पूजा का ये घर 3 बीएचके अपार्टमेंट है और ये काफी लैविश घर है. पूजा का ये पहला घर है, जो उन्‍होंने अपने दम पर खरीदा है. उनका ये घर उनके मम्‍मी-पापा के घर के काफी करीब है, लेकिन अब पूजा इस घर में स‍िंगल रह रही हैं.

एक्‍ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, 'पूजा इस घर को अपने बेबी की तरह मानती है क्योंकि पूजा ने घर के हर पहलू में बहुत एफर्ट्स डाले हैं जिसमें डिजाइन करने से ले कर मटेरियल का चयन करना, हर दिन घर की निगरानी करना, सब शामिल है. भले ही वह बैक टू बैक शूट में व्यस्त थीं, लेकिन फिर भी वह अपने घर के काम को देखने के लिए एक दिन के ब्रेक में भी मुंबई के लिए आने की हर संभव कोशिश करती थी.'

pooja hegde
अपने इस नए घर में पूजा ने काफी मेहनत की है.

“यह सुपर हेक्टिक हो रहा था, लेकिन वह अपने घर को खुद बनता हुआ देखना चाहती थीं.' पूजा हेगड़े के करियर में इस समय काफी कुछ एक्‍साइटिंग हो रहा है और उनके हाथ में कई बड़ी फिल्‍में हैं. पूजा बॉलीवुड और साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री दोनों में ही कई बड़े प्रोजेक्‍ट्स का ह‍िस्‍सा हैं.
Pooja Hegde, sea facing apartment, radhe shyam

पूजा हेगड़े जल्द रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में रणवीर सिंह के साथ, सलमान खान के साथ 'कभी ईद कभी दीवाली' और मोस्ट एलिजिबल बैचलर प्रभास के साथ पैन-इंडिया फिल्म 'राधेश्याम' में नजर आएंगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज