शाहरुख खान को एक्स एनकाउंटर स्पेशलिस्ट ने भेजा नोटिस, Class of 83 मुश्किल में

फिल्म में बॉबी देओल एक आईपीएस अधिकारी के रूप में दिखाई देने वाले हैं.

फिल्म में बॉबी देओल एक आईपीएस अधिकारी के रूप में दिखाई देने वाले हैं.

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 21 अगस्त को रिलीज़ होनेवाली फ़िल्म -Class of 83 को लेकर पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म, प्रोडक्शन हाउस और हुसैन जैदी को नोटिस भेजा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 2:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्म Class of 83 रिलीज से पहले मुश्किल में फंस सकती है. इसको लेकर पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने एक फिल्म से जुड़े प्रमुख मीडियम्स को नोटिस भेजा है. यही नहीं उन्होंने ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म, प्रोडक्शन हाउस और हुसैन जैदी को नोटिस देकर अपनी आपत्ति जताई है.

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने अपने नोटिस में कहा है कि 2018 में जब वो सर्विस में थे तो उस वक्त हुसैन जैदी उनसे मिलने आते थे. इस दौरान उन्होंने प्रदीप शर्मा के अंडरवर्ल्ड और टेरर ऑपरेशन से जुड़ी कई अहम जानकारियां और दस्तावेज मांगे थे जो प्रदीप शर्मा ने मुहैया करवाए थे. बाद में उसी पर एक बुक छपी- एनकाउंटर स्पेश‌िलिस्ट प्रदीप शर्मा की अनकही कहानी (The untold story of encounter specialist Pradeep Sharma).

उसी को आधार बनाकर कई फिक्शन चीजों को जोड़कर अब Class of 83 बनाई गई है. फ़िल्म को लेकर उन्हें ऑब्जेक्शन नहीं है लेकिन अगर गलत तरीके से उसमें पुलिस की छवि और ऑपरेशन को जस्टिफाई कर उसे पुलिस के किए गए ऑपरेशन से जोड़ा जाता है तो वो गलत है.



सिविल और क्रिमिनल - कानूनी प्रकिया के तहत हो सकती है कार्रवाई
लिहाजा फ़िल्म रिलीज़ से पहले प्रदीप शर्मा को दिखाई जाए. अगर उन्हें कुछ गलत लगा तो वो ऑब्जेक्शन लेंगे. अगर कहानी में छेड़छाड़ नही है तो फ़िल्म रिलीज की जाए. लेकिन अगर फ़िल्म बिना दिखाए ही रिलीज की तैयारी है तो पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा इस पर सिविल और क्रिमिनल - कानूनी प्रकिया के तहत कार्रवाई करेंगे.

यह भी पढ़ेंः सुशांत के लिए लाखों लोगों ने हाथ जोड़कर की प्रार्थना, बहन ने शेयर की Photos

बता दें कि फिल्म में मुख्‍य भूमिका बॉबी देओल निभा रहे हैं. फिल्म के फर्स्टलुक पोस्‍टर को लेकर काफी चर्चा हुई थी. मोशन पोस्टर मुंबई को जलते हुए दिखाया गया है. जबकि एक बॉबी देओल के धाकड़ अंदाज वाली पुलिस के रूप में फोटो नजर आ रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज