इरफान खान-ऋषि कपूर के बीच था ये अजब संयोग, वायरल हो रहा है फिल्म D-Day का ये वीडियो

इरफान खान-ऋषि कपूर के बीच था ये अजब संयोग, वायरल हो रहा है फिल्म D-Day का ये वीडियो
फिल्म डी-डे में दोनों ने साथ काम किया था.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) दोनों दिग्गज अभिनेताओं की मौत कैंसर की वजह से हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 1:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अप्रैल के आखिरी दो दिन बॉलीवुड (Bollywood) के लिए कालेे दिनों में से एक माने जाएंगे. एक के बाद एक बॉलीवुड ने अपने दो दिग्गज अभिनेताओं को खो दिया है. इरफान खान (Irrfan Khan) के जाने का गम अभी कम हुआ भी नहीं था कि गुरुवार की सुबह ऋषि कपूर के जाने की खबर ने लोगों को फिर से गमगीन कर दिया. बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन हो गया है. जिंदगी के 67 साल जीने के बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा. मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. बताया जा रहा है कि पिछले एक हफ्ते से वो अस्पताल में भर्ती हैं.

इरफान खान के निधन को अभी 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि ऋषि कपूर के निधन की खबर आ गई. ये महज संयोग ही है. इसके अलावा भी इन दोनों के बीच कई संयोग हैं जो इनकी जिंदगी में देखने को मिले हैं. फिल्म डी-डे में साथ काम करने वाले इन दोनों कलाकारों के जीवन में बहुत कुछ एक जैसा रहा.

ऋषि कपूर और इरफान खान दोनों दिग्गज अभिनेताओं की मौत कैंसर की वजह से हुई है. दोनों ने 24 घंटे के अंदर दुनिया को अलविदा कह दिया. दोनों ही साल 2018 से कैंसर की लड़ाई लड़ रहे हैं और 2019 में ही दोनों वापस आए थे.



इरफान खान फरवरी 2019 में भारत लौटे थे तो वहीं, ऋषि कपूर न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज कराकर साल 2019 के सितंबर में वापस अपने वतन लौटे थे.
फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि दो दिनों के अंदर उन्होंने अपने दो दिग्गज एक्टर्स को खो दिया है. दोनों ने फिल्म डी-डे में साथ काम किया था, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.
दोनों के फैंस बहुत दुखी हैं. सोशल मीडिया पर फैंस इरफान खान और ऋषि कपूर के जाने का दुख मना रहे हैं.


आपको बता दें कि डी-डे इरफान और ऋषि कपूर दोनों की करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है. दोनों अभिनेताओं को फिल्म में उनके सहज और स्वाभाविक अभिनय के लिए बहुत प्रशंसा मिली थी.

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित फिल्म डी-डे साल 2013 में रिलीज हुई थी. इसने ऋषि कपूर ने पाकिस्तान में आधारित एक गैंगस्टर का अभिनय किया था, जबकि इरफान ने एक अंडरकवर इंटेलिजेंस ऑफिसर वली खान की भूमिका निभाई थी, जो सफलतापूर्वक उसे पकड़ लेता है और उसे भारत लाते हैं.

ये भी पढ़ें :-इरफान खान ने ऋषि कपूर को लेकर कही थी ऐसी बात, आज सुनकर इमोशनल हो जाएंगे!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज