कादर खान के ये इमोशनल सीन देख आंसुओं से भर आएंगी आंखें

कादर खान का 81 साल की उम्र में निधन.

जिस तरह कादर खान कॉमेडी से भरे डायलॉग्स को एक दम मक्खन की तरह परोस देते थे. उसी तरह इमोशनल सीन में भी वह कुछ इस तरह रंग भरते थे कि देखने वालों की आंखों में आंसू भर आएं.

  • Share this:
    बेहतरीन अदाकार और अपनी शानदार कॉमेडी टाइमिंग से पर्दे पर हीरो से ज्यादा तालियां और सीटियां पाने वाले कादर खान इमोशन्स के भी उतने ही पक्के थे. जिस तरह वह कॉमेडी से भरे डायलॉग्स को एक दम मक्खन की तरह परोस देते थे. उसी तरह इमोशनल सीन में भी वह कुछ इस तरह रंग भरते थे कि देखने वालों की आंखों में आंसू भर आएं. कभी वह मजबूर बाप बनकर बनकर रुला गए तो कभी अपने किसी दूसरे किरदार से दिल छू लिया.

    करीब 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके कादर खान दिमाग की एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे और कनाडा के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. उनके बेटे सरफराज ने सरफराज ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया, 'पापा हमें छोड़ गए. लंबी बीमारी के कारण उन्होंने 31 दिसंबर की शाम 6 बजे (कनाडियन टाइम) आखिरी सांस ली. पिछले 16-17 हफ्तों से वह हॉस्पिटल में एडमिट थे और 31 दिसंबर की दोपहर कोमा में चले गए थे.'

    कादर खान इस दुनिया से तो चले गए. लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए वह हमेशा दर्शकों के दिलों में रहेंगे. आज अचानक उनके निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर है. इस मौके पर याद आते हैं उनके वो हिट इमोशनल सीन जिनसे उन्होंने पर्दे पर दर्शकों को कई बार रुलाया है.













    यह भी पढ़ें:

    आखिरी बार इस फिल्म में दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे कादर खान

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.