Bigg Boss 12 के लिए शुरू हुए ऑडिशन, ये है नए सीजन की थीम

Bigg Boss 12 Audition: जोड़ी थीम से ही साफ है कि इस बार ड्रामा का डबल डोज देखने को मिलने वाला है. इससे पहले यानी कि 11वें सीजन में पड़ोसी थीम रखी गई थी.

News18Hindi
Updated: April 17, 2018, 9:13 AM IST
Bigg Boss 12 के लिए शुरू हुए ऑडिशन, ये है नए सीजन की थीम
बिग बॉस सीजन 12 के लिए शुरू हुआ ऑडिशन.
News18Hindi
Updated: April 17, 2018, 9:13 AM IST
अभी बिग बॉस के 11वें सीजन का खुमार उतरा भी नहीं है कि नए सीजन की तैयारी शुरू हो गई है. बिग बॉस सीजन 12 को लेकर किसी तरह की अफवाह नहीं है बल्कि खुद चैनल ने इस बात की अनाउंसमेंट कर दी है. इसके साथ ही नए सीजन की नई थीम भी सामने आ चुकी है.

मतलब साफ है कि तैयारियों में जुट जाइए क्योंकि ऐसा मौका बार-बार नहीं मिलता. कलर्स चैनल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, बिग बॉस-12 जल्द आ रहा है. इस बार हम जोड़ियों की तलाश में हैं. तो बिग बॉस के घर में डबल धमाल के लिए साथ ले आइए अपना साथी. ऑडिशन शुरू हो चुके हैं.

सीजन-12 की इस नई थीम से ही साफ है कि इस बार ड्रामा का डबल डोज देखने को मिलने वाला है. इससे पहले यानी कि 11वें सीजन में पड़ोसी थीम रखी गई थी. इसमें कुछ ग्लैमर इंडस्ट्री के बाहर के कंटेस्टेंट थे. वह पड़ोसी बनकर आए थे. उन्होंने शुरुआत में ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कंटेस्टेंट्स को खूब परेशान किया था. हालांकि धीरे-धीरे सभी आपस में दोस्त बन गए. सीजन-10 में सेलेब्स Vs कॉमनर्स की थीम रखी गई थी. दसवें सीजन में तो कॉमनर्स के तौर पर आए मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर ही पूरे वक्त छाए रहे. अब सीजन-12 का सभी को बेसब्री से इंतजार रहेगा.

Infinity Wars: दर्जन भर सुपरहीरोज़ वाली इस फ़िल्म की सुपर लिस्ट

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर