होम /न्यूज /मनोरंजन /

Raju Srivastava Health Update: अस्पताल में भर्ती होने के बाद राजू श्रीवास्तव को नहीं आया होश, हालत बेहद नाजुक

Raju Srivastava Health Update: अस्पताल में भर्ती होने के बाद राजू श्रीवास्तव को नहीं आया होश, हालत बेहद नाजुक

राजू श्रीवास्तव की स्थिति नाजुक. (फाइल फोटो)

राजू श्रीवास्तव की स्थिति नाजुक. (फाइल फोटो)

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को जिम में दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. तब से उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. फिलहाल राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. दूसरी ओर फैंस अपने फेवरेट स्टार की सलामती के लिए दुआ मांग रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

फर्जी खबरों और अफवाहों पर ध्यान ना दें- राजू श्रीवास्तव के परिवार की अपील
राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, फिलहाल एक्टर-कॉमेडियन वेंटिलेटर पर
बीते दिनों पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ और CM योगी ने की परिवार से बात

नई दिल्ली. मशहूर कॉमेडियन-एक्टर राजू श्रीवास्तव यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की गहन चिकित्सा इकाई में वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है. अस्पताल के सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. स्टैंड-अप कॉमेडियन (58) को बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. सूत्र ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है और वह वेंटिलेटर पर हैं. उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है. अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उन्हें होश नहीं आया है.’

कॉमेडियन का इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं. शुक्रवार रात श्रीवास्तव के परिवार ने उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक बयान जारी कर कहा कि कॉमेडियन की हालत ‘स्थिर’ है. परिवार ने बयान में कहा, ‘राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं. सभी शुभचिंतकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.’ परिवार ने लोगों से ‘किसी भी अफवाह अथवा गलत खबर पर ध्यान नहीं देने’ का भी अनुरोध किया. यहां एक होटल के जिम में व्यायाम के दौरान कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ा था.

श्रीवास्तव, 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे हैं. उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद पहचान मिली. उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदानी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. वह ‘बिग बॉस’ सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे. श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं.

इंस्टाग्राम Printshot

राजू श्रीवास्तव के परिवार ने जारी किया स्टेटमेंट
श्रीवास्तव के परिवार की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है, ‘राजू श्रीवास्तव जी की तबीयत स्थिर है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. डॉक्टर की टीम भी अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनका ख्याल रख रही है. आप सभी शुभचिंतकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. सभी से अपील है कि फर्जी खबरों और अफवाहों पर ध्यान ना दें. कृपया राजू श्रीवास्तव जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें.’

पीएम मोदी ने ली जानकारी
बता दें कि पीएम मोदी ने भी राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव से बात की. साथ ही हर सम्भव मदद का आश्वासन भी दिया. प्रधानमंत्री से पहले देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रीवास्तव के परिवार से बात कर हरसंभव मदद का आश्वासन दिया.

Tags: Actor, AIIMS, Comedian, Raju Srivastav, Television

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर