अपना शहर चुनें

States

Breaking News: ड्रग्‍स केस में भारती स‍िंंह और उनके पति हर्ष ल‍िंंबाच‍िया को मिली जमानत

भारती और हर्ष.
भारती और हर्ष.

भारती स‍िंह (Bharti Singh) और हर्ष ल‍िंबाच‍िया (Haarsh Limbachiyaa) को स्‍पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने जमानत दे दी है. टीवी पर बड़ी कॉमेडियन भारती को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने घर में गांजा बरामद होने के बाद ग‍िरफ्तार किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 11:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भारती स‍िंह (Bharti Singh) और हर्ष ल‍िंबाच‍िया (Haarsh Limbachiyaa) को स्‍पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने जमानत दे दी है. टीवी पर बड़ी कॉमेडियन भारती को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने घर में गांजा बरामद होने के बाद ग‍िरफ्तार किया था. ड्रग्स केस में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद भारती सिंह (Bharti Singh Drugs Case) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को रविवार को किला कोर्ट में पेश किया गया.

मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को 14 दिन तक के लिए यानी 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. आज एनडीपीएस की स्‍पेशल कोर्ट ने इन दोनों की जमानत अर्जी मंजूर कर ली है.


भारती और हर्ष की गिरफ्तारी के बाद से ही कॉमेडी जगत के कई लोग इस मामले पर अपनी राय रखने लगे हैं. हाल ही में राजू श्रीवास्तव ने भारती और हर्ष की गिरफ्तारी पर कमेंट किया था और अब जॉनी लीवर (Johny Lever) ने भी मामले पर अपनी बात रखी. जॉनी लीवर ने संजय दत्त का उदाहरण देते हुए दोनों को अपनी गलती कुबूल करने की सलाह दी है. जॉनी लीवर ने कहा - 'दोनों को जेल से बाहर आने के बाद अपने दोस्तों से इस पर बात करनी चाहिए और सभी को ड्रग्स का सेवन ना करने की सलाह देना चाहिए. संजय दत्त को देखिए, उन्होंने दुनिया के सामने अपनी गलती को माना. ऐसे ही अपनी गलती मान लीजिए और ड्रग्स छोड़ने का संकल्प लीजिये. कोई इसके लिए आपको फूलों का गुलदस्ता नहीं देगा.'




बता दें, शनिवार (21 नवंबर) को एक ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर एनसीबी ने भारती सिंह के ऑफिस और दफ्तर पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी में भारती सिंह के उपगनरीय इलाके अंधेरी स्थित उनके घर से गांजा बरामद होने के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. पूछताछ में भारती सिंह ने ड्रग्स लेने की बात कुबूल की थी. करीब 6 घंटे की पूछताछ के बाद एजेंसी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज