लाइव टीवी

विद्युत जामवाल के एक्‍शन का जादू चला, इतने करोड़ पहुंची 'कमांडो' की कमाई

News18Hindi
Updated: December 4, 2019, 8:24 PM IST
विद्युत जामवाल के एक्‍शन का जादू चला, इतने करोड़ पहुंची 'कमांडो' की कमाई
विद्युत जामवाल की भरपूर मारधाड़ वाली फिल्म.

विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) अपने गठीले शरीर और जबर्दस्त एक्‍शन के लिए जाने जाते हैं. वो 'कमांडो' सिरीज की फिल्मों में और ज्यादा उभर कर आते हैं. यही वजह है कि 'कमांडो 3 (Commando 3)' एक बार फिर से दर्शकों को पसंद आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2019, 8:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) की सफल फिल्म 'कमांडो' की तीसरी कड़ी 'कमांडो 3 (Commando 3)' भी दर्शकों पर अपना जादू बिखेरने में कामयाब साबित हुई है. फिल्म ट्रेड तरण आदर्श के अनुसार विद्युत जामवाल के धाकड़ एक्‍शन से सजी 'कमांडो 3' की कमाई पांच दिनों 24.77 करोड़ पहुंच गई है. फिल्म को लेकर अच्छी बात ये मानी जा रही है कि इसने औसत से बेहतर कारोबार किया है. क्योंकि फिल्म की ओपनिंग 4.74 करोड़ थी. जबकि वीकेंड में यह शनिवार को 5.64 करोड़ और रविवार को 7.95 करोड़ कमाई की थी.

ऐसा माना जाता है कि जो फिल्‍म सोमवार को रविवार की तुलना में पचास फीसदी भी दर्शक जुटा ले जाती है वो आज के दौर में कामयाब फिल्म है. 'कमांडो 3' ने सोमवार को 3.42 करोड़ और मंगलवार को 3.02 करोड़ रुपये कमाई की, जिसे अच्छा संकेत माना जा रहा है. हालांकि 'कमांडो' सिरीज की फिल्मों के लिए हमेशा यह कहा जाता है कि थ‌िएटर व मल्टीप्लेक्स से होने वाली कमाई एक बोनस है. क्योंकि इस फिल्म को बहुत बड़ी सफलता सेटेलाइट राइट्स बेचकर मिलती है.

कमांडो 3 का बजट
जानकारी के अनुसार 'कमांडो 3' को बनाने में निर्देशक आदित्य दत्त ने करीब 30 करोड़ रुपये खर्च किए थे. इसमें करीब 22 करोड़ रुपये फिल्म के निर्माण पर खर्च किए गए थे, जबकि आठ करोड़ रुपये फिल्म के प्र‌िंट और प्रचार पर खर्च किए गए थे.

एक्‍शन से भरपूर फिल्‍म है कमांडो 3.


उल्लेखनीय है कि कमांडो स‌िरीज की पहली फिल्म पर महज 18 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे. जबकि कमांडो 2 का बजट 25 करोड़ था. इस बार पिदली दोनों फिल्मों की तुलना में अधिक पैसे लगाए गए हैं. लेकिन अच्छी बात ये है कि फिल्म ने शुरुआती पांच दिनों में केवल घरेलू बॉक्स ऑफ‌िस से ही करीब 25 करोड़ की कमाई कर ली है.

कमांडो 3 हिट या फ्लॉप
Loading...

फिल्म ट्रेड पंडितों के मुताबिक अगर 'कमांडो 3' की कुल कमाई 30 करोड़ पर सिमट जाती है तो इसे एक औसत फिल्म माना जाएगा. जबकि 40 करोड़ तक की कमाई होने पर इसे हिट फिल्म गिना जाएगा.



यह भी पढ़ेंः  सलमान खान की 'राधे' के सेट पर हुआ हादसा, अस्पताल जाते रणदीप की फोटो वायरल

कितने स्क्रीन्स रिलीज हुई है कमांडो 3
'कमांडो 3' को करीबन 2456 घरेलू बाजार में और ओवरसीज मार्केट में 283 स्क्रीन मिली है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 8:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...