‘कमांडो 3’ के डायरेक्टर ने ही बता दी फिल्म की कहानी, विद्युत जामवाल के एक्‍शन जैसी है धाकड़ स्टोरी

'कमांडो 3', साल 2013 में आई विद्युत जामवाल की फिल्‍म 'कमांडो' की तीसरी कड़ी है.

विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) के धाकड़ एक्‍शन वाली फिल्म सीरीज कमांडो (Commando) की तीसरी फिल्म को लेकर भी लोगों में उत्साह है. जानिए कैसी होगी इस बार कहानी.

  • Share this:
    मुंबई. कमांडो श्रृंखला के निर्देशक आदित्य दत्त का कहना है कि अगली फिल्म ‘कमांडो 3 (Commando 3)’ की कहानी इसके एक्शन की तरह ही मजबूत है. इस श्रृंखला की पहली दो फिल्में वर्ष 2013 और 2017 में आयी थीं, जिनमें विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) मुख्य भूमिका में थे.

    आदित्य ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में कहा, ‘‘मैं चाहता था कि ‘कमांडो 3’ की कहानी मजबूत और प्रासंगिक रहे. यह फिल्म लोगों की मानवीय भावनाओं को स्पर्श कर उन्हें रोमांचित कर देगी.’’

    फिल्म के ट्रेलर में विद्युत, कमांडो करणवीर सिंह डोगरा की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. आदित्य ने बताया कि इस फिल्म में अभिनेत्री अदा शर्मा और अंगिरा धर भी विद्युत जामवाल के साथ एक्शन करती नजर आएंगी.

    यहां देख‌िए कमांडो 3 का ट्रेलर


    अपने बेहद अलग तरह के एक्‍शन और फाइटिंग स्‍टाइल के लिए प्रसिद्ध विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के फैन हैं तो इस फिल्‍म के ट्रेलर में देखने के लिए आपके पास बहुत कुछ है. 2017 में आई 'कमांडो 2' (Commando 3) के बाद अब इस फिल्‍म का तीसरा सीक्‍वेल आ रहा है. 'कमांडो 2' में जहां विद्युत काले धन से जंग लड़ रहे हैं तो वहीं इस बार वह देश के लिए आतंकवादियों से लोहा लेते नजर आ रहे हैं.

    शाहरुख ने बताया- बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड संग होने वाली समस्या को कैसे सुलझाते

    ट्रेलर की शुरुआत होती है फिल्‍म के विलेन से जो भारत को बर्बाद करने की बात कर रहा है. वह भारत में सिविल वॉर होने की बात कर रहा है. फिर एंट्री होती है करण सिंह डोगरा की जो हैं विद्युत जामवाल. ये आतंकी जिसकी सिर्फ आवाज और आंखे के बारे में ही पता है, उसे ढूंढने लंदन पहुंचते हैं करण सिंह डोगरा. इस सफर में उनका साथ देने वाली हैं भावना रेड्डी जो हैं अदा शर्मा और लंदन में उनका साथ देंगी मलिका सूद, जो हैं एक्‍ट्रेस अंगीरा. यह दोनों हीरोइनें भी ट्रेलर में जबरदस्‍त एक्‍शन करते दिख रही हैं.

    Bigg Boss 13: सलमान ने पहली बार सुनाई जेल के अंदर की कहानी, इतना होता है दर्द

    विपुल शाह, रिलायंस एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर कैपिटल द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.