कमांडो 3: विद्युत जामवाल के एंट्री सीन में बच्ची की स्कर्ट खींचता दिखा गुंडा, लोगों ने कहा हटाओ सीन

एक्‍शन से भरपूर फिल्‍म है कमांडो 3.

विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) की सबसे सफल फिल्म 'कमांडो' सीरीज की तीसरी कड़ी 'कमांडो 3, रिलीज से पहले ही बड़े विवाद से घ‌िर गई है.

  • Share this:
    मुंबई. विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) की सबसे सफलत फिल्म 'कमांडो' की फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'कमांडो 3 (Commando 3)' शुक्रवार को रिलीज हो रही है. लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म के एक सीन को लेकर सोशल मीडिया में बवाल मचा हुआ है. ज्यादातर लोग निर्देशक आदित्य दत्त (Aditya Dutt) को निशाने पर ले रहे हैं. लोगों का कहना है कि किसी पहलवान से एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ दिखाना ठीक नहीं है.

    असल में फिल्म के रिलीज से पहले एक फिल्म से जुड़े एक सीन को प्रमोशन के लिए जारी किया गया है. यह वीडियो विद्युत जामवाल के जबर्दस्त एक्‍शन से भरा हुआ है. लेकिन वीडियो की शुरुआत एक अखाड़े में रियाज कर रहे पहलवानों से होती है. इसी दौरान एक पहलवान अखाड़े के सामने स्थित प्राथमिक केंद्रीय विद्यालय की छात्रा के करीब आता है और उससे छेड़छाड़ करने लगता है. तभी विद्युत जामवाल की एंट्री होती है और वे गदा से उस पहलवान पर प्रहार करते हैं. इसके बाद विद्युत एक-एक कर के अखाड़े में मौजूद करीब 20 पहलवानों की कभी गदा से तभी लात-घूंसों से धुलाई करते हैं.

    लेकिन रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जाकर लोगों ने एक सुर में इस सीन की बुराई की है. ज्यादातर लोगों का कहना है कि छोटी बच्ची के यौन शोषण के सीन को इस तरह नहीं दिखाया जाना चाहिए. कुछ लोगों ने इस सीन को सेंसर बोर्ड की ओर से पास किए जाने पर सवाल उठाया.

    वही एक अन्य पक्ष भी इस सीन की भर्तस्ना कर रहा है. लोगों का कहना है कि अखाड़ा में ऐसा दृश्य दिखाना गलत है. किसी पहलवान के साथ ऐसा दृश्य नहीं फिल्माया जा सकता क्योंकि पहलवानों की नीयत ऐसी नहीं होती.

    कमांडो 3 के इस सीन पर मचा है विवाद


    वही कुछ लोगों ने इस सीन को हनुमान जी और उनके गदे से जोड़कर कहा है कि इसे आदित्य दत्त को फिल्म से हटा देना चाहिए, अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो लोग फिल्‍म के खिलाफ कानून का दरवाजा भी खटखटाएंगे.

    यह भी पढ़ेंः 'अंखियों से गोली मारे' के रीमिक्स पर भड़के थे गोविंदा, अब बोले भांजे कृष्णा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.