शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी का मामला, कंपनी ने पूरे मामले को बताया 'साजिश'

शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी का मामला, कंपनी ने पूरे मामले को बताया 'साजिश'
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी.

लखनऊ के हजरतगंज में एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के मालिक सहित स्टाफ पर मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले पर अब एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के प्रवक्ता का बयान सामने आया है.

  • Share this:
मुंबई. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के नाम पर करोड़ों धोखाधड़ी कर रहे जालसाजों को पुलिस ने भंड़ाफोड़ किया था. इस मामले में लखनऊ के हजरतगंज में एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के मालिक सहित स्टाफ पर मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले पर अब एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के प्रवक्ता का बयान सामने आया है.

इस मामले पर एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि कंपनी का सारा कार्य फ्रेंचाइजी स्तर पर होता है. ऐसे में उपभोक्ताओं से हर तरह के संबंध फ्रेंचाइजी के लोगों के होते हैं. फ्रेंचाइजी से हुए करार में यह साफ कर दिया जाता है कि उपभोक्ता से होने वाले व्यवहार के लिए पूरी तरह फ्रेंचाइजी ही जिम्मेदार होंगे. ऐसे में फ्रेंचाइजी के काम के लिए कंपनी पर एफआईआर करना गलत है. इससे कंपनी की साख खराब हो रही है. यह एफआईआर दुर्भावना से कराई गई है.

कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि मिडास डीप एंटरप्राइजेज के रोहित वीर सिंह के बारे में, हमने पिछले साल माननीय मुंबई उच्च न्यायालय में मामला दायर किया है. कोर्ट ने हमारी याचिका को स्वीकार कर लिया और इसे मध्यस्थता के लिए संदर्भित किया वर्तमान में, यह मामला माननीय मुंबई उच्च न्यायालय द्वारा नियुक्त एक पंचाट न्यायाधिकरण के सामने है, जिसने मामले को सुना और इसे अंतिम आदेश के लिए आरक्षित कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading