लाइव टीवी

4 साल के बच्‍चे को गाली देकर फंसीं स्‍वरा भास्‍कर, बाल आयोग पहुंचा मामला

News18India
Updated: November 6, 2019, 10:47 AM IST
4 साल के बच्‍चे को गाली देकर फंसीं स्‍वरा भास्‍कर, बाल आयोग पहुंचा मामला
स्‍वरा 'सन ऑफ अबीश' शो में नजर आई थीं.

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पर आरोप है कि उन्होंने चार साल के एक बच्चे के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. हाल ही में स्‍वरा 'सन ऑफ एबिश' (Son Of Abish) नाम के चैट शो में पहुंचीं.

  • News18India
  • Last Updated: November 6, 2019, 10:47 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस (Bollywood Actress) स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) 4 साल के एक बच्‍चे के लिए अश्‍लील शब्‍दों का इस्‍तेमाल करने पर फंसती नजर आ रही हैं. स्‍वरा भास्‍कार के खिलाफ राष्‍ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज हो गई है. यह शिकायत भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने दर्ज कराई है. आकाश जोशी नाम के इस कार्यकर्ता ने ट्विटर पर शिकायत के पत्र के साथ लिखा है, 'स्वरा भास्कर के खिलाफ मैंने राष्ट्रीय बाल आयोग में शिकायत दर्ज की है. कभी भी हो सकती है स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी.'

दरअसल स्वरा भास्कर ने चार साल के एक बच्चे के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. हाल ही में स्‍वरा 'सन ऑफ अबिश' नाम के चैट शो में पहुंचीं. इस शो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें स्‍वरा अपने पहले विज्ञापन की शूटिंग का जिक्र करती नजर आ रही हैं. इस विज्ञापन में उनके साथ एक बच्‍चे ने काम किया था. स्‍वरा जैसे ही सेट पर पहुंची, तो इस बच्‍चे ने उन्‍हें 'आंटी' कह दिया. इसी पर स्‍वरा ने अभद्र शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया. इसी शो की एक वीडियो क्‍लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके चलते स्वरा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

 


Loading...

 



इस शिकायत में आरोप लगाया गया है कि स्‍वरा इस वीडियो में 4 साल के बच्‍चे को गाली देती और उसका मज़ाक उड़ाती नजर आ रही हैं. स्वरा के कहा कि उन्होंने बच्चे के मुंह पर कुछ नहीं बोला, बल्कि उन शब्दों को अपने मन ही मन में गुस्से में बड़बड़ाया था. स्वरा ने यह भी कहा कि वह बच्चा वाकई में बेहद दुष्ट था. वीडियो के वायरल होते ही स्वरा की ट्रोलिंग शुरू हो गई. मंगलवार सुबह से ट्विटर पर हैशटैगस्वराआंटी ट्रेंड करने लगा है.

यह भी पढ़ें: Video: बच्चे ने कहा- 'आंटी' तो स्वरा भास्कर ने दी गाली, हुईं ट्रोल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 9:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...