• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करीना की प्रेग्नेंसी बुक पर छिड़ा विवाद, ईसाई समाज ने कहा- 'बाइबिल शब्द हटाओ'

करीना की प्रेग्नेंसी बुक पर छिड़ा विवाद, ईसाई समाज ने कहा- 'बाइबिल शब्द हटाओ'

करीना कपूर खान ने इस साल फरवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान ने इस साल फरवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

हाल ही में  करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी किताब के बारे में बात भी की थी, जिसमें उन्होंने यह भी बताया कि कैसे शुरुआत में उन्हें पहले बेटे तैमूर के जन्म के बाद परेशानियों का सामना करना पड़ा.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया था और अब वह अपने बेटे की परवरिश में व्यस्त हैं. करीना ने अपने प्रेग्नेंसी अनुभवों पर एक किताब भी लिखी है. एक्ट्रेस 'प्रेग्नेंसी बाइबिल (Kareena Kapoor Khan's Pregnancy Bible)' के साथ लेखक के तौर पर अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी किताब के बारे में बात भी की थी, जिसमें उन्होंने यह भी बताया कि कैसे शुरुआत में उन्हें पहले बेटे तैमूर के जन्म के बाद परेशानियों का सामना करना पड़ा.

    लेकिन, प्रेग्नेंसी के अनुभवों पर लिखी इस किताब के नाम को लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है. करीना कपूर खान की किताब पर ईसाई समाज ने नाराजगी व्यक्त की है और इस किताब का नाम बदलने की मांग की है. ईसाई समाज ने इसे लेकर एफआई आर भी दर्ज कराई है और पुलिस के समक्ष ज्ञापन दिया है.

    ईसाई समाज को करीना कपूर खान के अपनी किताब को 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' का नाम देने पर नाराजगी जाहिर की है. मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर का है. जहां, सर्व ईसाई समाज ने ओमती थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. समाज का आरोप है कि किताब के शीर्षक से उनकी धार्मिक भावनाएं आहत करने की कोशिश की गई है.

    अपनी शिकायत में सर्व ईसाई समाज ने लिखा है- 'करीना कपूर खान ने अपनी गर्भावस्था पर एक किताब लिखी है, जिसका नाम प्रेग्नेंसी बाइबिल है. हम उनके इस काम की निंदा करते हैं. इन्होंने हमारे ग्रंथ का नाम जोड़कर हमारी धार्मिक भावनाओं को आहत करने की कोशिश की है. हमारी मांग है कि पुस्तक से बाइबिल शब्द हटाया जाए और एफआईआर दर्ज की जाए.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज