वाजिद खान को भाई साजिद की पत्नी ने डोनेट की थी किडनी, बुरे वक्त को याद कर इमोशनल हुआ परिवार

(photo crdit: instagram/@thesajidwajid)

(photo crdit: instagram/@thesajidwajid)

वाजिद खान (Wajid Khan) के भाई साजिद खान ने उनकी बीमारी को लेकर कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. इस एपिसोड में साजिद-वाजिद (Sajid Wajid) की मां रजीना और साजिद की पत्नी लुबना (Lubna) भी पहुंची थीं. शो के दौरान वाजिद की मां ने बताया कि एक समय पर वाजिद काफी बीमार थे, उन्हें किडनी की सख्त जरूरत थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 11:05 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन का गम अभी भी लोग भुला नहीं पाए हैं. वाजिद खान ने बीते साल जून में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. हाल ही में टीवी की खास पेशकश इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (Indian Pro Music League) में पहुंचे वाजिद खान के भाई साजिद खान ने उनकी बीमारी को लेकर कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. इस एपिसोड में साजिद-वाजिद की मां रजीना और साजिद की पत्नी लुबना (Lubna) भी पहुंची थीं.

शो के दौरान वाजिद की मां ने बताया कि एक समय पर वाजिद काफी बीमार थे, उन्हें किडनी की सख्त जरूरत थी. लेकिन, वह अपने बेटे को चाहकर भी अपनी किडनी नहीं दे सकती थीं, क्योंकि वह डायबिटिक थीं. वह चाहकर भी अपने बेटे के लिए कुछ नहीं कर पा रही थीं, लेकिन फिर भी उन्हें उम्मीद थी कि कहीं ना कहीं से किडनी जरूर मिल जाएगी. उस समय वाजिद के भाई साजिद खान की पत्नी लुबना ने उन्हें अपनी किडनी डोनेट की और उनकी जान बचाई.

वाजिद खान की मां ने बताया कि उन्होंने अपने तमाम रिश्तेदारों से मदद की गुहार लगाई, लेकिन कोई भी आगे नहीं आया. लेकिन, लुबना ने बिना किसी को बताए चुप चाप पेपर वर्क पूरा किया और वाजिद को अपनी किडनी दे दी. रज़िना कहती हैं- 'आज के समय में जब मां-बाप भी अपने बच्चे को किडनी नहीं देते, तब बिना दोबारा सोचे लुबना ने वाजिद को अपनी किडनी दे दी.'




वहीं लुबना ने बताया कि उन्होंने आखिरी टेस्ट से ठीक पहले वाजिद को इसके बारे में बताया था और कहा कि अगर सब ठीक होता है तो ट्रांसप्लांट की प्रक्रिया जल्द शुरू हो जाएगी. लुबना ने कहा कि 'प्रक्रिया के पहले तक वाजिद काफी परेशान थे, तब मैंने उनसे कहा कि आप हमारे लिए बहुत जरूरी हैं. वह इस बात को सुनकर स्पीचलेस हो गए थे.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज