CONFIRM: सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म 'भूत पुलिस' OTT पर होगी रिलीज

इस खबर की पुष्टि फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने की.

इस खबर की पुष्टि फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने की.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'भूत पुलिस (Bhoot Police)' को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'भूत पुलिस (Bhoot Police)' को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. इस खबर की पुष्टि फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने की. द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, तौरानी ने बताया कि उनके पास कोई विकल्प नहीं था, क्योंकि नवंबर 2021 से पहले थिएटर नहीं खुलेंगे और वह भी 50 प्रतिशत क्षमता पर.

उन्होंने आगे बताया किया कि जिस तरह से चीजें चल रही हैं, पुराने समय में वापस आने में अभी भी काफी समय लगने वाला है. खबर तो सिर्फ यह दिखाया जाता है कि कैसे महामारी ने कई व्यवसायों को प्रभावित किया है, विशेष रूप से मनोरंजन उद्योग, जो 2020 से अपने पैरों पर वापस आने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने कहा कि वह सितंबर 2021 में 'भूत पुलिस' ओटीटी पर रिलीज हो सकती है.

बता दें, सैफ अली खान के फैन भी फिल्म की रिलीज ओटटी पर होने के ऐलान से काफी खुश हैं. एक्टर के फैन सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं. 'भूत पुलिस' में सैफ अली खान के साथ अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम मुख्य भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों को खूब हंसाने वाली है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज