• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • CONFIRM: फाइनल हुई ‘KGF 2’ की रिलीज डेट, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक फिल्म

CONFIRM: फाइनल हुई ‘KGF 2’ की रिलीज डेट, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक फिल्म

फिल्म की रिलीज डेट वही है, जो इससे पहले आया था, बस आज इस पर फाइनल मुहर लगा दी गई है. (फिल्म पोस्टर)

फिल्म की रिलीज डेट वही है, जो इससे पहले आया था, बस आज इस पर फाइनल मुहर लगा दी गई है. (फिल्म पोस्टर)

100 करोड़ की यह फिल्म दुनियाभर में कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज होगी. फिल्म में रॉकी के रूप में यश, अधीरा के रूप में संजय दत्त, रामिका सेन के रूप में रवीना टंडन और रीना के रूप में श्रीनिधि शेट्टी सहित कलाकारों की जानदार कास्टिंग की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश (Yash) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) का इंतजार लोग बेहद बेसब्री से कर रहे हैं. ऐसे में यह खबर उन दर्शकों के लिए बेहद खास है, जो इसकी फाइनल रिलीज डेट आने के इंतजार में हैं, क्योंकि आज इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है, जो फाइनल है. जी हां, जैसी ही महाराष्ट्र में अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने की खबर सामने आई, तब से लगातार तमाम फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा आज से होने लगी.

    इसी कड़ी में आज ‘केजीएफ 2’ की रिलीज डेट भी सामने आ गई, हालांकि ये डेट वही है, जो इससे पहले आया था 14 अप्रैल 2022. बस इस डेट पर आज एक फिर से मुहर लग गई है और फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की मानें तो ‘केजीएफ’ की टीम ने यह निर्णय लिया है कि वे इस डेट को नहीं बदलेंगे. बता दें, 100 करोड़ की यह फिल्म दुनियाभर में कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज होगी. फिल्म में रॉकी के रूप में यश, अधीरा के रूप में संजय दत्त, रामिका सेन के रूप में रवीना टंडन और रीना के रूप में श्रीनिधि शेट्टी सहित कलाकारों की जानदार कास्टिंग की गई है. फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है.

    (Instagram @taranadarsh)

    फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ को 21 दिसंबर 2018 को रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही फिल्म के दूसरे पार्ट की चर्चा शुरू हो गई थी. फिल्म का दूसरा पार्ट भी अब तक रिलीज हो गया होता, अगर कोरोना महामारी की वजह से देशभर में लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघरों में ताले न लगे होते. फिल्म के पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी मिली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के क्लाइमेक्स में विलेन बने संजय दत्त (Sanjay Dutt) और सुपरस्टार यश दोनों बिना शर्ट पहने लड़ते दिखेंगे. संजय दत्त इस फिल्म में मेन विलेन अधीरा (Adheera) का रोल कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज