लाइव टीवी

CONFIRMED 'जयेश भाई जोरदार' में रणवीर सिंह की हीरोइन बन शालिनी पांडे करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 12:11 PM IST
CONFIRMED 'जयेश भाई जोरदार' में रणवीर सिंह की हीरोइन बन शालिनी पांडे करेंगी बॉलीवुड में एंट्री
शालिनी 'जयेश भाई जोरदार' में गुजराती क‍िरदार में नजर आएंगी.

शालिनी पांडे (Shalini Pandey) तेलगु की सुपरहिट फिल्‍म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) में नजर आ चुकी हैं. साउथ के सुपर‍स्‍टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आईं शालिनी की क्‍यूटनेस लोगों को काफी पसंद आई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 12:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रणवीर सिंह लगभग 7 साल पहले यश राज बैनर की फिल्‍म 'बैंड बाजा बरात' से बॉलीवुड में शामिल हुए थे और अब वह अपनी आने वाली फिल्‍म से एक एक्‍ट्रेस की बॉलीवुड एंट्री कराने जा रहे हैं. रणवीर सिंह की आने वाली फिल्‍म 'जयेश भाई जोरदार' से शालिनी पांडे बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. शालिनी तेलगु की सुपरहिट फिल्‍म 'अर्जुन रेड्डी' में नजर आ चुकी हैं. साउथ के सुपर‍स्‍टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आईं शालिनी की क्‍यूटनेस लोगों को काफी पसंद आई थी.

यश राज बैनर रणवीर सिंह, अनुष्‍का शर्मा, भूमि पेडनेकर जैसे कई बॉलीवुड एक्‍टर्स फिल्‍म इंडस्‍ट्री को दिए हैं. इस फिल्‍म में शालिनी को लेने वाले प्रोड्यूसर मनीष शर्मा का कहना है, 'हमें इस फिल्‍म के लिए एक नया चेहरा चाहिए था और यही स्क्रिप्‍ट की डिमांड थी. शालिनी इस किरदार के लिए परफेक्‍ट हैं और ये बात उनके ऑडिशन से ही समझ आ गई थी. वह इस फिल्‍म से दर्शकों के दिल में जगह बना लेंगी.'

 

बता दें शालिनी ने साउथ की फिल्‍मों में काम करने से पहले जबलपुर में थिएटर आर्टिस्‍ट के तौर पर काम किया था. शालिनी को उनके 'अर्जुन रेड्डी' के परफॉर्मेंस के लिए काफी तारीफें मिली थीं. बता दें कि 'अर्जुन रेड्डी' के रीमेक 'कबीर सिंह' में कियारा आडवाणी ने फीमेल लीड रोल निभाया था.

ये भी पढ़ें: शूटिंग नहीं बल्कि इस बीमारी के चलते सलमान खान छोड़ रहे हैं Bigg Boss 13!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 12:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर