लाइव टीवी

कांग्रेस नेता ने लिखा पत्र, कहा- महाराष्‍ट्र में टैक्‍स फ्री की जाए अजय देवगन की 'तान्‍हाजी'

News18Hindi
Updated: January 12, 2020, 8:35 PM IST
कांग्रेस नेता ने लिखा पत्र, कहा- महाराष्‍ट्र में टैक्‍स फ्री की जाए अजय देवगन की 'तान्‍हाजी'
महाराष्‍ट्र में अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है तान्‍हाजी.

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्‍म तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior) को महाराष्ट्र के दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्‍म ने दो दिन में ही अच्‍छी कमाई की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 12, 2020, 8:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्‍म तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior) इन दिनों बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई कर रही है. लोगों को यह फिल्‍म काफी पसंद आ रही है. इस बीच महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में इस फिल्‍म को टैक्‍स फ्री करने की मांग की गई है. इसके लिए महाराष्‍ट्र के कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने राज्‍य के राजस्‍व मंत्री बालासाहेब थोराट को पत्र लिखा है. उन्‍होंने इसमें मांग की है कि प्रदेश में फिल्‍म 'तान्‍हाजी' को टैक्‍स फ्री कर दिया जाए.

बता दें कि अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्‍म तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने ओपनिंग के बाद सिल्वर स्क्रीन पर कामयाब दिख रही है. फिल्म ने धमाके के साथ बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की और दूसरे दिन शनिवार को भी फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए एक बड़ा आंकड़ा हासिल कर लिया है. फिल्म ने दूसरे दिन करीब 20 करोड़ रुपये कमाए हैं. फिल्म ने अब तक 34-35 करोड़ रुपये के बीच कुल कमाई की है.



तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर को महाराष्ट्र के दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म नॉर्थ सर्किट में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा है और क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म को अच्छे मार्क्स दिए हैं. अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर और निर्देशक ओम राउत की ये फिल्म लंबी रेस का घोड़ा साबित हो सकती हैं.

यह भी पढ़ें: Box office पर दूसरे दिन भी दिखा 'तान्हाजी' का तेज, 'छपाक' को पछाड़ कमाए इतने करोड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2020, 8:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर