'कंटेंट क्वीन' एकता कपूर करने वाली हैं धमाका, 15 नए शो करने जा रही हैं रिलीज़

एकता कपूर.
एकता कपूर.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने लॉकडाउन का रचनात्मक रूप से सबसे अधिक लाभ उठाया है क्योंकि 'कंटेंट क्वीन' हर महीने अपने प्रोजेक्ट्स रिलीज़ कर रही हैं. वे कुल 15 नए शो रिलीज़ करने जा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 9:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने लॉकडाउन का रचनात्मक रूप से सबसे अधिक लाभ उठाया है क्योंकि 'कंटेंट क्वीन' हर महीने अपने प्रोजेक्ट्स रिलीज़ कर रही हैं. सभी मांगों को ध्यान में रखते हुए, एकता आगामी सीज़न या पूरी तरह से नए प्रॉजेक्ट्स के लिए कुछ नई स्क्रिप्ट्स पर काम कर रही हैं. लगभग 15 नए शो के रिलीज़ के साथ जिसमें मौजूदा शो का नया सीजन भी शामिल है. एकता ने एक बार फिर अपना दमखम साबित कर दिया है.

सूत्रों की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, ‘उपभोक्ताओं की मांगों को पूरा करने में सक्षम होने के लिए एकता लॉकडाउन के दौरान बहुत सी स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं. वे आगामी महीनों में विभिन्न शैलियों से 15 शो रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं. इनमें से कुछ मौजूदा शो की फ्रैंचाइज़ी हैं, जैसे कि ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3, पंचबीट 2, देव डीडी सीज़न 2 इत्यादि. जबकि नए शो में ममभाई, बिच्छू का खेल, डार्क 7 व्हाइट आदि शामिल होंगे.’

ये है एकता के नए शो की लिस्ट
एकता की आगामी सूची में बेकाबी, हू इज़ योर डैडी सीज़न 2, पौराशपुर, हैलोजी, अपहरण सीजन 2, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3, डॉ डोन, इश्कियापा, पंचबीट 2, हैशटैग, देव डीडी सीज़न 2 जैसे कुछ सबसे सफल प्रोजेक्ट्स की फ्रेंचाइजी के नए एपिसोड शामिल हैं, जबकि उनके ब्रांड न्यू शो के तौर पर ममभाई, बिच्छू का खेल, डार्क 7 व्हाइट, एलएसडी, क्रैश, बैंग बैंग, मैरिड वुमन और कार्टेल दिखाए जाएंगे.
एकता के समग्र दृष्टिकोण ने उन्हें रोमांस, ड्रामा, थ्रिलर, रहस्य, कॉमेडी इत्यादि जैसी सभी शैली में शो देने में मदद की है. मौजूदा शो के नए सीज़न में कुछ अप्रत्याशित ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे जो दर्शकों को अधिक उत्साहित कर देगा. एकता कपूर को निश्चित रूप से अजेय कहा जा सकता है, जबकि अन्य निर्माता फ्रेश कॉन्सेप्ट्स और कहानियों में ढलने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. वहीं एकता ने अपने बहुत से प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू करा दी है. दर्शक स्क्रीन पर एकता के नए शो का जादू फिर से देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज