अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू का रहा है विवादों से पुराना नाता, कॉन्ट्रोवर्सी भरी है कहानी

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू (Instagram @TaapseePannu/AnuragKashyap)

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू (Instagram @TaapseePannu/AnuragKashyap)

आयकर विभाग ने बॉलीवुड डायरक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के मुंबई, पुणे स्थित ठिकानों पर छापेमारी की है. ये पहली बार नहीं है जब इन दोनों का नाम किसी कॉन्ट्रोवर्सी में आया हो.

  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड और विवादों का नाता चोली दामन जैसा है. आज फिल्म इंडस्ट्री से ऐसी ही एक खबर सामने आई है. इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के घर पर छापेमारी की है. टैक्स चोरी के केस में विभाग की ओर से यह छापेमारी की जा रही है. अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू समेत कई लोगों के मुंबई और पुणे स्थित 20 ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रेड की है. ये पहली बार नहीं है जब इन दोनों का नाम किसी कॉन्ट्रोवर्सी में आया हो.

कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए तारीफें बटोरने वाली तापसी पन्नू पहले भी कॉन्ट्रोवर्सी में फंस चुकी हैं. तापसी उस समय चर्चा में आ गई थीं जब लॉकडाउन के चलते कोरोना वॉरियर्स के समर्थन में पीएम मोदी ने दिया जलाने का आह्वान किया था. तापसी ने कटाक्ष करते हुए लिखा था कि टास्क आ गया. याय याय याय. जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया. इसके अलावा फिल्म 'सांड की आंख' में बड़ी उम्र का किरदार निभाने को लेकर भी तापसी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. वहीं ट्विटर पर कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली से भी तापसी का ट्विटर वॉर काफी सुर्खियों का हिस्सा रहा था.

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप उस समय ख़बरों में आ गए थे जब उनकी फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' रिलीज हुई थी. फिल्म गालियों और एडल्ट सीन से भरी हुई थी जिसे लेकर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी. वहीं एक्ट्रेस पायल घोष के मीटू केस में भी अनुराग का नाम खूब उछला था. अनुराग कश्यप ने कुछ दिन पहले अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया था. अनुराग की बेटी पर भी कई लोगों ने भद्दे कमेंट किये थे जिसके बाद अनुराग ने अपने परिवार की सुरक्षा के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी.




अनुराग कश्यप को उस समय लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा जब उन्होंने CAA प्रोटेस्ट के दौरान गृह मंत्री अमित शाह को अपशब्द कहे थे. अनुराग कश्यप बीजेपी और सरकार के खिलाफ अक्सर अपने विचार रखते हैं. ट्विटर क्वीन कंगना रनौत पर भी टिप्पणी करने की वजह से अनुराग कश्यप विवादों में आये थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज