Home /News /entertainment /

करीना कपूर के बेटे जहांगीर के नाम को लेकर बढ़ा विवाद, तो बचाव में आईं ननद सबा अली खान

करीना कपूर के बेटे जहांगीर के नाम को लेकर बढ़ा विवाद, तो बचाव में आईं ननद सबा अली खान

करीना ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे जहांगीर को जन्म दिया था. (फोटो साभारः Instagram/sabapataudi)

करीना ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे जहांगीर को जन्म दिया था. (फोटो साभारः Instagram/sabapataudi)

जब से करीना कपूर (Kareena Kapoor) के दूसरे बेटे के असली नाम का खुलासा हुआ है, तब से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

    नई दिल्लीः करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali khan) के पहले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का नाम विवादों में रहा था. अब उनके दूसरे बेटे जहांगीर (Kareena Kapoor Son Jahangir) का नाम भी विवादों में आ गया है. शायद इसी डर से करीना ने अपने दूसरे बेटे के असली नाम का अब तक खुलासा नहीं किया था. बता दें कि करीना ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था.

    करीना ने अपने दूसरे बेटे को लाइमलाइट से दूर रखा हुआ है, लेकिन जब से उनके असली नाम का खुलासा हुआ है, तब से एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है. इस हंगामे के बीच करीना की ननद सबा अली खान उनके बचाव में आगे आई हैं. उन्होंने अपने ही अंदाज में लोगों को जवाब दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ‘नाम में क्या रखा है? प्यार करें, जीने दें और जाने दें. बच्चे भगवान का आशीर्वाद हैं.’

    (फोटो साभारः Instagram/sabapataudi)

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करीना की किताब ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ (Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible) में उनके दूसरे बेटे का नाम जहांगीर बताया गया है. पहले लोगों को लगता था कि उनके दूसरे बेटे का असली नाम जेह है, लेकिन यह उनका निक नेम है. बता दें कि सबा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की थ्रोबैक फोटोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं.

    ये भी पढ़ें: क्या फाइनल हो गई तापसी पन्नू की शादी के लिए वेडिंग लोकेशन? पढ़िए, एक्ट्रेस की बहन ने क्या कहा

    काम की बात करें, तो करीना आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी, जो इसी साल क्रिस्मस पर रिलीज हो रही है. यह फिल्म 1994 में आई टॉम हैंक्स की क्लासिक ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल हिन्दी रीमेक है. इसके अलावा, वे करण जौहर की एक फिल्म में भी काम कर रही हैं.

    Tags: Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर