ड्रग्स की चपेट में कन्नड फिल्म इंडस्ट्री पर विवाद, एक्टर किच्चा सुदीप ने किया किनारा

लोकप्रिय कन्नड़ फिल्म स्टार किच्चा सुदीप.

लोकप्रिय कन्नड़ फिल्म स्टार किच्चा सुदीप.

कन्नड़ फिल्म स्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) ने पत्रकारों से कहा, ‘मैं केवल वही कह सकता हूं जो मैं जानता हूं. मैं फिल्म उद्योग से हूं. मुझे वास्तव में इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है ...’

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 1:21 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. प्रसिद्ध कन्नड़ फिल्म स्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) ने मंगलवार को कहा कि उन्हें फिल्म उद्योग में नशे के इस कारोबार के बारे में पता नहीं था. उन्होंने लोगों से कुछ घटनाओं के आधार पर पूरे फिल्म उद्योग का नकारात्मक चित्रण नहीं करने की अपील की. मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो ने कुछ ही दिनों पहले नशीली दवाओं की तस्करी के गिरोह का भंडाफोड़ कर फिल्म उद्योग से जुड़ें तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

किच्चा सुदीप ने पत्रकारों से कहा, ‘मैं केवल वही कह सकता हूं जो मैं जानता हूं. मैं फिल्म उद्योग से हूं. मुझे वास्तव में इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है ...’ ब्यूरो के अनुसार कर्नाटक में कुछ मशहूर संगीतकारों और अभिनेताओं पर वह नजर रख रहा है.

‘मेरे बहुत सारे दोस्त नहीं है इसलिए मुझे कुछ भी पता नहीं है’
कई हिट फिल्में देने वाले इस एक्टर ने कहा कि शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने मुश्किल से अपने घर से बाहर कदम रखा होगा. किच्चा सुदीप के नाम से प्रसिद्ध सुदीप ने तुमकुरु में सिद्धगंगा मठ से आने के बाद कहा. ‘मेरे बहुत सारे दोस्त नहीं है, इसलिए मुझे इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है.’
पूरे उद्योग का कुछ घटनाओं के आधार पर ना करें नकारात्मक चित्रण


46 वर्षीय अभिनेता ने लोगों से अपील की कि वे कुछ घटनाओं के आधार पर पूरे फिल्म उद्योग का नकारात्मक चित्रण ना करें. इस बीच, फिल्म अभिनेता और भाजपा नेता थारा अनुराधा ने मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें नशीली दवाओं से राज्य के छात्रों और युवाओं को खतरा होने की बात कही गई है.

लंकेश ने मंगलवार को दावा किया था कि कन्नड फिल्म उद्योग के कम से कम 15 लोग मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त हैं. इससे एक दिन पहले उन्होंने पुलिस से फिल्म जगत में संचालित कथित मादक पदार्थ गिरोह के बारे में जानकारी साझा की थी.

लंकेश ने न्यूज एजेंसी से कहा, ‘मैंने कम से कम 15 लोगों के नाम दिए हैं जिन्हें मैं जानता हूं कि वे मादक पदार्थों के कारोबार में हैं. मैंने वो नाम पुलिस से साझा किए थे.’ लंकेश ने यह बयान नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा यहां नशीले कारोबार से जुड़े एक गिरोह का भंडाफोड़ किए जाने के बाद दिया था.
एनसीबी ने कहा कि कर्नाटक में कुछ जाने माने संगीतकार और एक्टर उसकी जांच के घेरे में हैं.

लंकेश ने कहा कि वह फिल्मी दुनिया में मादक पदार्थों के इस्तेमाल का पर्दाफाश करना चाहते हैं. इस बीच, फिल्म अभिनेत्री और भाजपा नेता थारा अनुराधा ने मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को ज्ञापन सौंपकर नशीली दवाओं के चंगुल में राज्य के छात्रों और युवाओं के फंसने के खतरे के बारे में जानकारी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज