होम /न्यूज /मनोरंजन /कार्तिक आर्यन की 'सत्यनारायण की कथा' को लेकर विवाद, मेकर्स का टाइटल चेंज करने का फैसला

कार्तिक आर्यन की 'सत्यनारायण की कथा' को लेकर विवाद, मेकर्स का टाइटल चेंज करने का फैसला

विरोध को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने इसका टाइटल बदलने का फैसला किया है. (Photo- Instagram @kartikaaryan)

विरोध को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने इसका टाइटल बदलने का फैसला किया है. (Photo- Instagram @kartikaaryan)

निर्देशक समीर विद्वांस ने ट्वीट में लिखा है- 'फिल्म का टाइटल ऐसा है जो क्रिएटिव प्रोसेस से उभर रहा है. किसी की भावनाओं ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. उनके सुर्खियों में आने की शुरुआत करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'दोस्ताना 2 (Dostana 2)' से निकाले जाने से हुई. इसके बाद धर्मा प्रोडक्शन के उन्हें ब्लैक लिस्ट करने की खबर आई थीं. फिर शाहरुख खान की रेड चिलीज की फिल्म 'फ्रेडी' से भी उन्हें निकालने की खबरें आई थीं. इन नकारात्मक खबरों के बाद कार्तिक आर्यन के एक नए प्रोजेक्ट से जुड़ने की खबर सामने आई थी. इस फिल्म का नाम है - 'सत्यनारायण की कथा' (Satyanarayan Ki Katha). साज‍िद नाडियाडवाला नमः पिक्चर्स के सहयोग से इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन नेशनल अवॉर्ड व‍िन‍िंग डायरेक्‍टर समीर विदवान्स करेंगे.

    मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार इस फिल्म को लेकर विवाद हो गया है. मध्य प्रदेश में कुछ हिंदूवादी संगठनों ने इस फिल्म के टाइटल का विरोध किया है. इन संगठनों ने दावा किया है कि फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ऐसा टाइटल रखकर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करेंगे. इन संगठनों ने चेतावनी दी कि यदि साजिद नाडियाडवाला भोपाल आ गए तो उनके मुंह पर कालिख पोत दी जाएगी. ऐसे विरोध को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने इसका टाइटल बदलने का फैसला किया है.

    News18 Hindi
    समीर विद्वांस ने यह लेटर ट्वीट किया है.


    फिल्म के निर्देशक समीर विद्वांस ने ट्वीट करके अपनी बात कही है. इसमें उन्होंने लिखा है कि, 'फिल्म का टाइटल ऐसा है जो क्रिएटिव प्रोसेस से उभर रहा है. किसी की भावनाओं को आहत करने का हमारा कोई इरादा नहीं है, इसलिए भावनाओं को आहत करने से बचने के लिए हमने हाल ही में घोषित फिल्म सत्यनारायण की कथा के टाइटल को चेंज करने का फैसला किया है. निर्माता और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले के सपोर्ट में हैं. हम अपनी प्रेम कहानी के लिए नए टाइटल की घोषणा करेंगे.' साल के अंत तक फिल्म के फ्लोर पर जाने की संभावना जताई जा रही है. इस फिल्म के नए टाइटल के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

    Tags: Kartik Aryan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें