• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • MX Player की वेब सीरीज 'सबका साई' पर विवाद, डायरेक्टर अजित भैरवकर ने दिया यह जवाब

MX Player की वेब सीरीज 'सबका साई' पर विवाद, डायरेक्टर अजित भैरवकर ने दिया यह जवाब

निर्देशक अजित भैरवकर ने कहा कि, कोरोना के दौर में जीने का एकमात्र तरीका सकारात्मकता है.

निर्देशक अजित भैरवकर ने कहा कि, कोरोना के दौर में जीने का एकमात्र तरीका सकारात्मकता है.

'आश्रम' की अपार सफलता के बाद अब MX Player लेकर आ रहा हैं 'सबका साई' (Sabka Sai). ये वेब सीरीज 26 अगस्त से टेलीकास्ट की जाएगी, लेकिन इस शो को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. निर्देशक अजित भैरवकर (Ajit Bhairavkar) ने शो पर उठाई गई आपत्तियों पर अपना जवाब दिया है.

  • Share this:

    मुंबई. सदियों से शिरडी के साई बाबा (Sai Baba) की अमरगाथा को सुनहरे पर्दे पर उजागर किया गया है. हर किसी ने साईबाबा का चित्रण और उनके अद्भुत चमत्कारों का वर्णन बड़े ही खूबसूरत अंदाज में किया और उतने ही श्रद्धा से अपने भगवान के सामने श्रद्धालु नतमस्तक हुए. साई के शो पर जनता मर मिटी, लेकिन अब ऐसा क्या हुआ कि अपने ही भगवन के शो पर सवाल उठ रहे हैं? आखिर लोग क्यों कह रहे हैं कि ‘सबका साई’ (Sabka Sai) शो, इस महामारी के वक्त नहीं दिखाई जानी चाहिए.

    जी हां, ‘आश्रम’ की अपार सफलता के बाद अब MX Player लेकर आ रहा हैं ‘सबका साई’. 10 एपिसोड की ये वेब सीरीज 26 अगस्त से टेलीकास्ट की जाएगी, लेकिन ट्विटर पर अभी से शो के रिलीज को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. ट्विटर पर लोग अपनी नाराजगी दिखा रहे हैं कि दुनियां जहा इस समय इतनी नकारत्मकता से गुजर रही हैं, जहां धर्म के नाम पर बाबा का चोला पहनकर पाखण्डी लोगों की भावनाओं से खेल रहे हैं, ऐसे में ‘सबका साई’ रिलीज करना सही नहीं हैं. साई के लिए लोगों के दिलों मे अपार श्रद्धा हैं, पर साई के नाम पर फरेब कर रहे बाबाओं को ऐसे शो के जरिए शायद बढ़ावा मिलेगा.

    शो के रिलीज पर उठ रहे लोगों के सवाल पर ‘सबका साई’ के निर्देशक अजित भैरवकर (Ajit Bhairavkar) का कहना हैं कि ‘हाल के दिनों में विज्ञान और चिकित्सा की सफलता में कोई कमी नहीं है, यहां डॉक्टर भगवान के समान हैं क्योंकि उनके पास जीवन बचाने की शक्ति है. मेरा मानना ​​​​है कि सकारात्मकता ही इस वक्त जीने का एकमात्र तरीका है और साईं बाबा की श्रद्धा और सबुरी की शिक्षाएं इस प्रयास में बहुत आगे तक जाएंगी. कुछ बेईमान लोग होंगे जो अच्छे लोगों के विश्वास और सद्भावना का उपयोग करते हैं. इसका मतलब यह नहीं है कि हम अच्छाई की कहानियां दिखाना बंद कर दें.’

    कहते हैं कि जब दवा और दुआ दोनों एक साथ मिले तब बड़े से बड़ा दर्द दूर हो जाता है. महामारी से जूझ रहे लोगों में साई की भक्ति ही उनके मन को शांत करने का सबसे अनोखा उपाय हैं. तमिल और तेलुगु भाषाओं में डब की गई इस सीरीज में गुल्कि जोशी, मोहम्मद समद, आकाश सिन्हा, मनोज कोल्हटकर मुख्य भूमिका में हैं, जो 26 अगस्त से MX Player पर निःशुल्क दिखाई जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज