बॉलीवुड में कोरोना का कहर जारी, आलिया और अक्षय के बाद गोविंदा की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव

गोविंदा को संक्रमण के हल्के लक्षण हैं और वे होम क्वारंटाइन में चले गए हैं. (फाइल फोटो)

गोविंदा को संक्रमण के हल्के लक्षण हैं और वे होम क्वारंटाइन में चले गए हैं. (फाइल फोटो)

बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना वायरस से संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल, आमिर खान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट के बाद गोविंदा (Govinda) की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

  • Share this:
मुंबई. देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का दूसरा वेब तेजी से बढ़ता जा रहा है. कोरोना के दूसरे वेब से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है. फिल्म इंडस्ट्री भी वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है क्योंकि बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना वायरस से संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल, आमिर खान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट के बाद 'हीरो नंबर वन' कहे जाने वाले गोविंदा (Govinda) की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

एक्टर के प्रवक्ता ने बताया कि, एक्टर गोविंदा की कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं और वे होम क्वारंटाइन में चले गए हैं. गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने भी एक्टर को वायरस का संक्रमण होने की पुष्टि की.

हाल ही में खुद संक्रमण से उबरी सुनीता ने कहा, 'हमें आज ही अपनी निगेटिव रिपोर्ट मिली और चिची (गोविंदा) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. गोविंद को बहुत हल्के लक्षण हैं और वे घर पर ही क्वारंटाइन हैं. हम लगातार उस डॉक्टर के संपर्क में हैं, जो हमें गाइड कर रहे हैं और उनके लक्षणों पर नजर रख रहे हैं. एक्टर और उनका परिवार मुंबई के जुहू में रहता है. सुनीता ने यह भी कहा, 'एक्टर के सकारात्मक परीक्षण के बाद, हम सभी ने कर्मचारियों सहित निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट हासिल की है.'

कोरोना का प्रकोप एक बार फिर से तेजी से बढ़ रहा है. महाराष्ट्र में संक्रमण लगातार बढ़ते जा रहे हैं. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना वायरस का कहर बहुत तेजी से फैल रहा है. एक के बाद एक कई स्टार्स वायरस की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में सीरियल 'अनुपमां' की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और लीड एक्टर सुधांशु पांडे भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके अलावा कार्तिक आर्यन, आमिर खान, परेश रावल, आलिया भट्ट  सहित कई अन्य भी वायरस से जंग लड़ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज