मुंबई पुलिस की सेवा में लगी बॉलीवुड स्टार्स की वैनिटी वैन, महिला पुलिसकर्मियों को राहत !

मुंबई पुलिस की सर्विस में वैनिटी वैन. (फोटो साभार : aliaabhatt/ranveersingh
/akshaykumar/Instagram)

मुंबई पुलिस की सर्विस में वैनिटी वैन. (फोटो साभार : aliaabhatt/ranveersingh /akshaykumar/Instagram)

कोरोना महामारी की वजह से मायानगरी में इन दिनों शूटिंग बंद हैं. ऐसे हालात में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वैनिटी वैन मुंबई पुलिस के काम आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 2:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई : मुंबई में कोरोना (Corona Pandemic) के बढ़ते मामलों की वजह से लॉकडाउन लगा है. सभी लोगों से घर में रहने की अपील की जा रही है. हालात की वजह से इन दिनों फिल्म या टीवी सीरियल्स या वेब सीरीज की शूटिंग भी बंद है. शूटिंग बंद होने की वजह से बॉलीवुड स्टार्स के वैनिटी वैन (Bollywood Stars Vanity Van)  खाली पड़े हैं. इसलिए वैनिटी वैन के मालिक केतन रावल ने कहा है कि कोविड-19 के दौरान ड्यूटी कर रही मुंबई पुलिस को वैन्स इस्तेमाल करने के लिए दिया जाएगा.

इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों की शूटिंग बंद पड़ी है. ऐसे में इन स्टार्स के वैनिटी वैन भी खाली पड़े हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीब 6 वैनिटी वैन्स इस समय पुलिस की सेवा में  दिए गए हैं. इसमें रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस', आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' की वैन्स भी शामिल हैं.

बॉलीवुड स्टार्स को वैनिटी वैन देने वाले केतन रावल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि  ‘मैंने रोहित शेट्टी की सर्कस, संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और आनंद एल राय की रक्षाबंधन की वैन्स को मुंबई पुलिस की सर्विस के लिए लगा दिया है. पिछले साल जो महिला पुलिस कोविड-19 की ड्यूटी कर रही थीं उनके रेस्ट, वॉशरूम का इस्तेमाल करने के लिए हमने उन्हें वैन्स दी थी. इसके अलावा ये पुलिसकर्मी घर जाने से पहले ड्रेस भी चेंज कर लेती थीं’.

दरअसल, किसी भी आपदा के समय में पुलिसवालों के लिए मुसीबत बढ़ जाती है. अधिक से अधिक समय घर से बाहर सड़क पर बिताना पड़ता है. ऐसे में महिला पुलिसकर्मियों की परेशानी अधिक बढ़ जाती है. कोरोना महामारी के बीच भी पुलिस वालों की ड्यूटी कठिन हो जाती है. दूसरों को बचाने के साथ-साथ खुद को भी सुरक्षित रखने की चुनौती रहती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज