अभिषेक बच्चन 26 दिनों से लड़ रहे हैं कोरोना की जंंग, खुद को मोटिवेट कर बताया हॉस्पिटल का डिस्चार्ज प्लान

अभिषेक बच्चन 26 दिनों से लड़ रहे हैं कोरोना की जंंग, खुद को मोटिवेट कर बताया हॉस्पिटल का डिस्चार्ज प्लान
फोटो साभार- @bachchan/Instagram

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर जो पोस्ट किया, उसमें वह खुद को मोटिवेट करते दिखे और उन्होंने हॉस्पिटल के डिस्चार्ज प्लान को बयां किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 12:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) पिछले 26 दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. अमिताभ बच्चन तो ये जंग जीतकर घर वापस लौट गए हैं, लेकिन जूनियर बच्चन अभी भी नानावटी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Nanavati Super Speciality Hospital) में कोरोना की जंग लड़ रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वह लगातार अपना हाल-चाल दे रहे हैं. हाल ही में अभिषेक ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया, उसमें वह खुद को मोटिवेट करते दिखे और उन्होंने हॉस्पिटल के डिस्चार्ज प्लान को बयां किया है.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में हॉस्पिटल से अपने वाइट बोर्ड की एक तस्वीर शेयर की है. इसमें उनकी डायट, नर्स का नाम और डिस्चार्ज प्लान के बारे में लिखा है. अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल बोर्ड की तस्वीर पोस्ट की है. इसके साथ कैप्शन दिया है- 'हॉस्पिटल डे: 26 डिस्चार्ज प्लान: नो.' खुद को मोटिवेट करते हुए उन्होंने कहा- 'कम ऑन बच्चन, तुम कर सकते हो.'
View this post on Instagram

Hospital day :26 Discharge plan: NO! 😡 Come on Bachchan, you can do it!! 💪🏽 #believe

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on



इस पोस्ट पर उनके फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.



ये भी पढ़ें :- सूरज पंचोली की 'दिशा सालियान' के साथ तस्वीर हुई वायरल तो आगबबूला हुए एक्टर, बताई सच्चाई

अभिषेक बच्चन ने इससे पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में उन्होंने रात के समय में अस्पताल का नजारा दिखाया था. अभिषेक बच्चन द्वारा शेयर की गई इस फोटो में दिख रहा है कि किस तरह अस्पताल में एकदम शांति है और पूरे कॉरिडोर में सिवाए दरवाजों और लाइट्स के कुछ और नजर नहीं आ रहा है. इस फोटो के कैप्शन में अभिषेक ने ये बताया है कि ये फोटो उन्होंने तब ली है, जब वो नाइट वॉक करने निकले थे. इस कैप्शन में उन्होंने इस एकांत को बेहद खूबसूरती से बयान किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज