कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के 1 हफ्ते बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं एक्ट्रेस श्रेनु पारिख, शेयर की फोटो

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के 1 हफ्ते बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं एक्ट्रेस श्रेनु पारिख, शेयर की फोटो
श्रेनु पारिख फोटो साभार- @shrenuparikhofficial/Instagram

कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गईं एक्ट्रेस (Actress) श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबई. इश्कबाज फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई थीं. जिसका जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फॉलोवर्स के साथ शेयर की थी. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वो फौरन गुजरात के एक अस्पताल में भर्ती हो गई थीं. वहीं कोरोना के ट्रीटमेंट के दौरान श्रेनु पारिख सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहीं और फैंस को पल-पल की अपडेट देती रहीं. वहीं आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी है कि वो फाइनली अस्पताल (Hospital) से डिस्चार्ज हो गई हैं. इसके साथ ही उन्होंने अस्पताल स्टाफ को भी पोस्ट के जरिए शुक्रिया कहा है.

श्रेनु पारिख ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो व्हील चेयर पर अस्पताल के बाहर नजर आ रही हैं. इस फोटो में उनके पीछे एक नर्स दिखाई दे रही हैं और श्रेनु कैमरे की ओर देखकर खुशी से बाय करती दिख रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने एक लंबा पोस्ट लिखकर फैंस को बताया है कि वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं.


श्रेनु ने पोस्ट में लिखा- 'मेरे प्यारे एक्सटेंड फैमिली, दोस्त और शुभचिंतक! मैं नहीं जानती कि आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए मैं आपको शुक्रिया कैसे करूं. भगवान की दया और आपकी प्रार्थनाओं से मैं बहुत अच्छे तरीके से रिकवर कर रही हूं और अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हूं. अभी मैं घर पर ही आइसोलेशन में हूं और उम्मीद करती हूं कि आप सभी को रिप्लाई कर सकूं. कितना कुछ है बताने के लिए लेकिन सही समय पर. आप सभी को मेरा प्यार. भगवान आपको सुरक्षित रखे.



ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने दो लोगों पर दर्ज कराई FIR, सोशल मीडिया पर भद्दे मैसेज के साथ मिल रही थी धमकी

उन्होंने आगे लिखा- 'मैं मेडिकल स्टाफ और अस्पताल के कोरोना वॉरियर्स की आभारी हूं कि उन्होंने हफ्ते भर मेरा इनता ख्याल रखा'. बता दें कि जिस वक्त कोरोनावायरस ने भारत में दस्तक दी थी, उसी दौरान श्रेनु पारेख अमेरिका से भारत लौटीं थी. लेकिन, भारत आने से पहले श्रेनु काफी दुविधा में थीं की वह भारत वापस लौटें या नहीं. बाद में उनके परिवार और दोस्तों के कहने पर वह भारत आईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज