कोरोना संक्रमित ऐश्वर्या राय बच्चन की सेहत में सुधार, सामने आई हेल्थ अपडेट, बुखार आने के बाद अस्पताल में हुई थीं भर्ती

कोरोना संक्रमित ऐश्वर्या राय बच्चन की सेहत में सुधार, सामने आई हेल्थ अपडेट, बुखार आने के बाद अस्पताल में हुई थीं भर्ती
ऐश्वर्या राय (Photo Credit- aishwaryaraibachchan_arb/Instagram)

कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने के बाद घर पर ही आइसोलेशन में रह रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) तबियत बिगड़ने के बाद शुक्रवार रात अस्पताल (Hospital) में भर्ती हुई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 18, 2020, 10:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बीते दिनों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) समेत बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे. जहां एक तरफ अमिताभ और अभिषेक फौरन नानावटी अस्पताल में भर्ती हो गए थे, वहीं दूसरी तरफ कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya) के साथ घर में ही सेल्फ आइसोलेशन में रह रही थीं. लेकिन शुक्रवार रात तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें भी अस्पताल में शिफ्ट होना पड़ा. ऐश्वर्या और आराध्या की अब हेल्थ अपडेट (Health Update) सामने आई है. बताया जा रहा है कि उनकी सेहत में अब सुधार देखने को मिल रहा है.

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ घर पर आइसोलेशन में चार दिन तक रहीं. वहीं शुक्रवार को उन्हें बुखार आने के बाद नानावटी अस्पताल में भर्ती करने का फैसला लिया गया है. इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट की मानें तो अब ऐश्वर्या का बुखार कम हो गया है और हालत अब स्थिर बनी हुई है. वहीं उनकी बेटी आराध्या का बुखार उतर चुका है. इसके अलावा ऐश्वर्या की बढ़ी हुई सर्दी-खांसी भी काफी हद तक कंट्रोल में आ चुकी है. वो लगातार दवाइयां और सही डायट फॉलो कर रही हैं. ऐश्वर्या और आराध्या को आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है.

उल्लेखनीय है कि बीते रविवार को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद खुद अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा था कि उनकी पत्नी एवं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे दोनों घर पर ही सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगी.



बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (77) और उनके बेटे अभिषेक की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के एक दिन बाद उनके परिवार के दो और सदस्यों-पुत्रवधू ऐश्वर्या राय बच्चन (46) और पोती आराध्या (8) के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज