समीरा रेड्डी ने अपने बच्चों का बताया हाल, पूरा परिवार है COVID-19 का शिकार

कोरोना पॉजिटिव समीरा रेड्डी का पूरा परिवार. (फोटो साभार :reddysameera
/Instagram )

कोरोना पॉजिटिव समीरा रेड्डी का पूरा परिवार. (फोटो साभार :reddysameera /Instagram )

समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) और उनके पति अक्षय वर्दे (Akshai Varde) के साथ-साथ बच्चे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. समीरा ने सोशल मीडिया पोस्ट से अपने बच्चों के हेल्थ के बारे में जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 12:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy)  ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर की थी. इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर दुआओं और जल्द स्वस्थ होने की कामना होने लगी. चिंतित फैंस ने समीरा की फैमिली के बारे में जानने की कोशिश की तो एक्ट्रेस ने बताया कि ऊपर वाले की कृपा से उनकी सासू मां मंजरी वर्दे के अलावा पूरा परिवार ही संक्रमित है. पति अक्षय वर्दे (Akshai Varde)और बच्चे हैंस वर्दे और नायरा वर्दे  भी इसकी चपेट में आ गए हैं.

समीरा रेड्डी ने अपने बच्चों की फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. समीरा ने लिखा कि ‘कई लोग ने हैंस और नायरा के बारे में पूछा है. पिछले हफ्ते हैंस को हाई फीवर ,शरीर दर्द,सिरदर्द के साथ पेट खराब और थकान जैसी समस्या आई. करीब चार दिन ऐसा ही रहा तो हमने टेस्ट करवाया और कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आई. मैं शुरू में एडमिट होना चाहती थी,क्योंकि आप चाहे कितनी भी तैयारी कर लें,ऐसी किसी भी हालात से निपटने के लिए तैयार नहीं रहते हैं. नायरा में भी सिम्टम दिखने लगे. मैंने उसे पैरासीटामॉल दिया. सबसे महत्वपूर्ण बात जो इस कोरोना की दूसरी लहर में सामने आ रही है वो है बच्चे संक्रमित हो रहे. लेकिन डॉक्टरों का मानना है कि माइल्ड सिम्पटम ही अधिकतर मामले में देखा जा रहा है. डॉक्टर विटामिन सी, मल्टी विटामिव और जिंक के साथ प्रोबॉयोटिक लेने की सलाह दे रहे हैं. मैंने हर संभव कोशिश की ताकि उनकी मस्ती लौट सके. मैं और अक्षय मेडिटेशन,स्टीम,गार्गल्स और ब्रीदिंग एक्सरसाइज कर रहे हैं. हम डर नहीं रहे,बल्कि अपनी सबसे बड़ी ताकत पॉजिटिविटी को बनाए रखा है ताकि हम खुश रहें. आप सब भी मजबूत बनिए और सुरिक्षत रहिए'.



इसी के साथ समीरा ने फैंस की शुभकामनाओं के लिए सभी को थैंक्यू पोस्ट भी लिखा है. समीरा रेड्डी ने लिखा ‘मैं आप जैसे अच्छे लोगों की शुभकामनाओं से बेहद इमोशनल हो रही हूं'.


समीरा रेड्डी ने सबका शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है 'मुझे पता है मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए आप जैसे लोग हैं. ये समय पॉजिटिव सपोर्ट लेकर मजबूती के साथ खड़े रहने का है'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज