सोनू सूद कोरोना की चपेट में आने के बाद भी लगातार कर रहे हैं लोगों की मदद, देखिए एक वायरल VIDEO

सोनू सूद की मदद जारी. (फोटो साभार : sonu sood/Twitter)

सोनू सूद की मदद जारी. (फोटो साभार : sonu sood/Twitter)

सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों खुद कोरोना संक्रमण (Corona Positive) से जूझ रहे हैं, लेकिन जैसा सोनू ने लोगों से वादा किया था कि वो हर हार में लोगों की मदद करेंगे, तो एक्टर अपने वादे को पूरा करने में जुटे हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 6:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के विल पॉवर को कोविड-19 (Covid-19) का संक्रमण भी कम नहीं कर पा रहा. सोनू सूद ने कल ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि इस समय क्वारंटीन रहने पर लोगों का दुख-दर्द सुनने समझने का अधिक मौका मिलेगा. सोनू इस समय में अपने दर्द को भूल लोगों की मदद के लिए हर संभव कोशिश में जुटे हुए हैं.

ट्विटर पर एक शख्स ने सोनू सूद (Sonu Sood) से अपनी पीड़ा बताते हुए मदद की गुहार लगाई तो, सोनू सूद ने हौसला दिया कि अगले 30 मिनट में इन्हें आईसीयू और एंबुलेंस मिल जाएगी.



शयद यही वजह है कि लोग कहीं भगवान के साथ सोनू की फोटो लगाकर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं तो कहीं छोटे-छोटे बच्चे प्रार्थना में जुटे हुए हैं.  सोनू को इससे हिम्मत मिल रही है,इसलिए इस वीडियो को पोस्ट कर लिखा कि 'सर पर दुआओं का समंदर लेकर चलते हम'.


वहीं, एक शख्स ने एक फोटो शेयर कर कहा कि पिछली बार तो सोनू सूद ने सम्भाल लिया था, इस बार संभल जाइए. इस पर सोनू ने लिखा कि 'दोबारा ऐसा नहीं होने देंगे. मिलजुल कर देश संभाल ही लेंगे'.





सोनू सूद का सोशल मीडिया अकाउंट मदद मांगते लोगों की गुहार से अटा पड़ा है. ऐसे में जब सोनू सूद के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर आई तो उनके चाहने वालों पर मानों पहाड़ टूट पड़ा.  उनके लिए तमाम लोग प्रार्थना करने में जुटे हुए हैं.  सोनू सूद ने कोरोना इलाज के लिए कालाबाजारी करने वालों पर रोक लगाने की मांग की है.



बता दें कि कोरोना संकट के दौरान पिछले एक साल से लोगों के बीच ‘मसीहा’  बनकर उभरे सोनू सूद ने खुद ट्वीट कर अपने चाहने वालों को संक्रमित होने की जानकारी दी. सोनू के इस ट्वीट के बाद तो मानों उनके ट्वीटर अकाउंट पर उनकी सलामती के लिए दुआ करने वाले पोस्टों की बाढ़ आ गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज