Coronavirus के खौफ में बॉलीवुड स्टार्स, कोई मास्क लगाए दिखा तो किसी ने कैंसिल की शूटिंग

Coronavirus के खौफ में बॉलीवुड स्टार्स, कोई मास्क लगाए दिखा तो किसी ने कैंसिल की शूटिंग
बॉलीवुड सितारों ने दी कोरोना से बचने की सलाह

कोरोना वायरस (Corona Virus) से बचने के लिए बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2020, 10:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Corona Virus) ने दुनिया भर में दहशत फैला रखी है. ये शुरु हुआ चीन से और दुनिया भर के कई देशों में फैल गया. कोरोना वायरस की चेपट में भारत समेत अब तक करीब 70 देश आ चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) जिन्हें आए दिन ट्रैवल करना पड़ता है. फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में विदेश भी जाना पड़ता है, उन्हें इस वायरल से सबसे ज्यादा खतरा है. इस खतरनाक वायरस की चपेट में आने से बचने के लिए ये बॉलीवुड स्टार्स जबरदस्त सतर्कता बरत रहे हैं. कोई मास्क लगाए नजर आ रहा है तो कोई अपनी फॉरेन ट्रिप्स कैंसिल कर रहा है.

कोरोना वायरस से बचाव ही एक मात्र इलाज है. ऐसे में लोगों को सही तरीके से हाथ धोने और मास्क पहनकर रखने की हिदायत दी जा रही है. ऐसी ही कुछ सलाह अभिनेता अनुपम खेर भी लोगों को दे रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि कोरोना वायरस से भय का माहौल है ऐसे में एक-दूसरे से हाथ मिलाने के बजाए ट्रेडिशनल भारतीय तरीके से नमस्ते करते हुए एक-दूसरे को ग्रीट करें. ताकि आपको किसी और के हाथ से इनफेक्शन ना हो.
इससे पहले सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर की साथ में एक तस्वीर वायरल हुई थी. जिसमें वो एक फॉरेन ट्रिप के दौरान एयरपोर्ट पर नजर आई थीं. उन्होंने पति के साथ अपनी सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.
 
View this post on Instagram
 

Bye bye...off to Thailand for 24hrs with @dirrty99

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

यही नहीं कुछ समय पहले रणबीर कपूर भी एयरपोर्ट पर कुछ ऐसे ही अंदाज में दिखाई दिए थे. वो किसी फॉरेन ट्रिप से लौट रहे थे और एयरपोर्ट पर मास्क पहने नजर आए.
 
View this post on Instagram
 

#RanbirKapoor snapped at the airport today #paparazzi #pictureperfect #instadaily #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी 3 मार्च को पेरिस में हो रहे फैशन वीक में पहुंचने वाली थीं. इस इवेंट को लग्जरी फैशन हाउस लूई वीटॉन ने आयोजित किया था. लेकिन लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले को देखते हुए एक्ट्रेस ने अपनी ये ट्रिप को कैंसिल कर दी है.यही नहीं एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला की फिल्म 'सितारा' पर भी कोरोना वायरस का असर देखने को मिला. इस फिल्म की शूटिंग केरल में होनी थी लेकिन राज्य सरकार की चेतावनी को देखते हुए इसे रद्द कर दिया गया. एक इंटरव्यू में डायरेक्टर वंदना कटारिया ने इस बात को कंफर्म किया कि कोरोना वायरस की वजह से फिल्म का शेड्यूल आगे बढ़ाया गया है.
 
View this post on Instagram
 

Dear All, Please note that CORONA VIRUS is very harmful and dangerous for our life. We request to take this seriously and try to take precautions from this. HOLI festival is coming and most of colour ballons and all products are made of china products. We never know from where this virus will effect us. Request you all to for atleast this year avoid to play HOLI and dont make any arrangement for same at your society or near premises. For 2-3 hrs enjoyment may take somebody life at risk.Please SAVE your Life and people surrounding you. Our premises need to kept clean and take measures to avoid outdoor particle or object or material that can create damage. Please dont make HOLI festival to play with someone LIFE.. ..kindly share this message to create awareness. 🙏🙏🙏

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on



इसके अलावा राखी सावंत ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, उन्होंने कहा है कि मैं इस बार होली नहीं मनाऊंगी. उन्होंने सभी से रिक्वेस्ट की है कि होली ना खेलें. उनका कहना है कि कलर्स और पिचकारी वगैहर चीन से हो सकते हैं और ऐसे में कोरोना का खतरा है.



ये भी पढ़ें- रणदीप हुड्डा चार साल तक रिलेशन में रहने के बाद अब गर्लफ्रेंड के साथ बंधेंगे शादी के बंधन में?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading