होम /न्यूज /मनोरंजन /वीडियो शेयर कर बोलीं ड्रीम गर्ल, सोशल डिस्टेंसिंग से बचाए अपनों की जान

वीडियो शेयर कर बोलीं ड्रीम गर्ल, सोशल डिस्टेंसिंग से बचाए अपनों की जान

हेमा ने सभी धर्मों के लोगों से घरों में रह कर ही खुद की और अपनों की जान बचाने की सलाह दी है.

हेमा ने सभी धर्मों के लोगों से घरों में रह कर ही खुद की और अपनों की जान बचाने की सलाह दी है.

अभिनेत्री और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने नवरात्र पर लोगों को ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ का पालन करने और घर में ...अधिक पढ़ें

    मथुरा- सेल्फ क्वारंटीन की वजह से देश और दुनिया के तमाम लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन (Lockdown) के बाद लोग घरों में कैद रहने को मजबूर हैं. बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज भी इन दिनों अपने घरों में कैद हैं. जो लोग घर में रुक नहीं पाते थे और वो भी घर में रहने को बेबस हो गए हैं, क्योंकि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग एक अच्छा माध्यम है, जो कोरोना को दूर कर सकता है. फिल्म अभिनेत्री और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने भी सोशल डिस्टेंसिंग पर जोर देते हुए घर में रहने को लेकर की सलाह दी है.

    फिल्म अभिनेत्री और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने नवरात्र पर लोगों को ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ का पालन करने और घर में रह कर ही पूजा-पाठ करने की सलाह दी है. उन्होंने एक वीडियो में दुनिया भर में तेजी से फैल रही कोरोना वायरस महामारी की भयावहता का जिक्र करते हुए सभी धर्मों के लोगों से घरों में रह कर ही खुद की और अपनों की जान बचाने की सलाह दी है.






    इन दिनों फैल रहे कोरोना वायरस के दुष्प्रभाव को लेकर चिंतित हेमा मालिनी ऑडियो-वीडियो एवं सोशल मीडिया संदेशों के माध्यम से अपने निर्वाचन क्षेत्र के नागरिकों से जुड़ी हैं और लगभग हर दिन एक संदेश भेज रही हैं. जारी किए गए वीडियो में मथुरा शहर के होलीगेट पर लॉकडाउन के बीच रोजमर्रा की चीजों की खरीदारी की छूट के समय में लोगों की अनावश्यक भीड़ और मोटरसाइकिल पर परिवार सहित घूमते लोगों की मीडिया में प्रसारित और प्रकाशित तस्वीरों का जिक्र करते हुए इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.






    आपको बता दें  हाल ही में पीएम मोदी की अपील के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी ताली बजाकर, बर्तन बजाकर कोरोना कमांडोज का धन्यवाद किया था. इस बीच हेमा मालिनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हुआ था, जिसमें वो शंखनाद करते नजर आईं थीं, वीडियो में ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी भी देखे गए थे.

    ये भी पढ़ें- सेल्फ आइसोलेशन में फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास!

    Tags: Bollywood, Corona Virus, Hema malini, Lockdown

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें