अनुपम खेर की मां ने जीती कोरोना से जंग, एक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट

अनुपम खेर की मां ने जीती कोरोना से जंग, एक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट
अनुपम खेर और उनकी मां दुलारी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है कि उनकी मां ठीक हो रही हैं और अब घर लौटने वाली हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी (Dulari) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला था. अब अनुपम खेर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है कि उनकी मां ठीक हो रही हैं और अब घर लौटने वाली हैं. इस वीडियो में उन्होंने कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स और नर्सेस को धन्यवाद दिया है.

अनुपम खेर ने कहा कि 'अच्छी खबर है, कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स ने कहा है कि मेडिकल के सभी मापदंडों पर मेरी मां अब स्वस्थ हैं. अब वो घर जा सकती हैं. उन्हें कम से कम 8 दिन होम क्‍वारंटाइन रहना पड़ेगा. वो तेजी से ठीक हो रही हैं.'


वीडियो में अनुपम खेर ने कहा, ''अपने घर के आस पास अगर किसी को कोरोना हो जाता है तो लोग उससे दूरी बना लेते हैं. हालांकि यह सही विचार के साथ किया जाता है. मैं बाकी परिवार वालों के लिए भी दुआ करता हूं कि वो भी ठीक हो जाएं.''



बता दें कि अनुपम की मां दुलारी 12 जुलाई को कोरोना संक्रमित पाई गईं थीं. उनके अलावा अनुपम खेर के भाई राजू खेर, भाभी रीमा और भतीजी वृंदा भी संक्रमित थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज