लाइव टीवी

Coronavirus Effect: द‍िल्‍ली के बाद मुंबई में भी थिएटर्स पर लगा ताला, आधी रात से फैसला लागू

News18Hindi
Updated: March 13, 2020, 6:46 PM IST
Coronavirus Effect: द‍िल्‍ली के बाद मुंबई में भी थिएटर्स पर लगा ताला, आधी रात से फैसला लागू
महाराष्‍ट्र सरकार ने मुंबई के स‍िनेमाहॉल बंद कर द‍िए हैं. (PTI Photo/Vijay Verma)

महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री (Maharashtra CM) के आदेश के बाद सिनेमाहॉल पर ताला लगाने वाले राज्‍यों की संख्‍या 5 हो गई है. इससे पहले केरल, जम्‍मू और कश्‍मीर, कर्नाटक और दिल्‍ली में सिनेमाहॉलों को बंद किया जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 13, 2020, 6:46 PM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते दुनियाभर के बिजनेस को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है और अब इस वायरस का घातक असर बॉलीवुड के बिजनेस (Bollywood Business) पर भी साफ दिखाई दे रहा है. कोरोना के चलते गुरुवार को जहां दिल्‍ली सरकार ने 31 मार्च तक सभी सिनेमाहॉल को बंद कर दिया है. वहीं अब मुंबई के भी सिनेमाहॉलों पर ताला लग गया है. महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री (Maharashtra CM) उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackera) ने मुंबई के साथ ही नवी मुंबई, ठाणे, नागपुर, पिंपरी-चिंचवाड़ के सभी मॉल, थिएटर (Mumbai Theaters Clossed), जिम और स्विमिंग पूल को 30 मार्च तक बंद रखने का आदेश जारी कर दिया है.

महाराष्‍ट्र के इस आदेश के बाद अब सिनेमाहॉल पर ताला लगाने वाले राज्‍यों की संख्‍या पांच हो गई है. महाराष्‍ट्र के साथ ही कर्नाटक ने भी सिनेमाहॉलों पर ताला लगा दिया है. इससे पहले केरल, जम्‍मू और कश्‍मीर, और दिल्‍ली में सिनेमाहॉलों को बंद किया जा चुका है. महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री के आदेश के साथ ही आज रात से ही सिनेमाहॉलों पर ताला लग जाएगा. महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई, नवी मुंबई, पुणे, पिम्परी चिंचवाड़ और नागपुर में कोरोना वायरस को महामारी घोषित किया. इस फैसले के बाद सबसे ज्‍यादा असर इरफान खान की रिलीज हुई फिल्‍म 'अंग्रेजी मीडियम' पर पड़ने वाला है, जो आज ही रिलीज हुई है.

कोरोना वायरस का इफेक्‍ट बॉलीवुड की कई बड़ी बजट फिल्‍मों पर पड़ा है. रोहित शेट्टी की अगली फिल्‍म 'सूर्यवंशी', जो 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी अब इस दिन नहीं रिलीज होगी. इस फिल्‍म की रिलीज को अब अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है. वहीं कई फिल्‍मों की रिलीज डेट भी अब आगे बढ़ा दी गई है.







बता दें कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के 81 मामलों की पुष्टि हुई है, इनमें 16 इतालवी शामिल हैं. वहीं महाराष्‍ट्र की बात करें तो नागपुर में कोरोना वायरस की जांच में दो और पुणे में एक और मामले की पुष्टि के साथ ही शुक्रवार को महाराष्‍ट्र में इस विषाणु से संक्रमित व्‍यक्तियों की संख्‍या 17 हो गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2020, 6:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading