कोविड-19 से ऐसी डरीं करीना कपूर, कोई हाथ मिलाए तो कहती हैं 'न बाबा न'

कोरोनावायरस के आतंक के बीच यह फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.
कोरोनावायरस के आतंक के बीच यह फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) जब से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आईं हैं तब से वो सेशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2020, 9:14 AM IST
  • Share this:
मुंबई- कोरोना वायरस (corona virus) के कहर से पूरी दुनिया परेशान है. बॉलीवुड पर भी इसका असर देखा जा रहा है. फिल्मों की शूटिंग्स कैंसिल हो गई हैं, वहीं अब आलम ये है कि बॉलीवुड कलाकार घर में ही कैद हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) जब से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आईं हैं तब से वो सेशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अपने फैन्स के लिए फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से एक फोटो शेयर किया है, जो इस कोरोना कहर के बीच टॉक ऑफ द टाउन बन गया है.

दरअसल, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में अपने बचपन की एक प्‍यारी तस्‍वीर शेयर की. हालांकि, इस फोटो को शेयर करने के पीछे उनका इरादा नेक है. लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीजों को देखते हुए उन्होंने एक ऐसी तस्वीर को पोस्ट किया, जिसमें वो सोशल मीडिया पर लोगों को बेहतर तरीके से डिस्‍टेंस बनाने को बता रही हैं.

 
 
View this post on Instagram
 

Me... when someone tries to shake my hand these days! #StayHome #StaySafe #SocialDistancing

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on






 

करीना ने अपने बचपन की एक तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें वो काफी छोटी हैं और अपने हाथों के एक्‍सप्रेशन के जरिए किसी चीज के लिए इनकार कर रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है. इस कैप्शन में उन्होंने लिखा है- मैं...जब इस समय कोई मेरे से हाथ मिलाने की कोशिश करता है. करीना कपूर ने इस फोटो को शेयर कर कोरोनावायरस के कारण हाथ नहीं मिलाने की सलाह दी है. ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थीं.  फिल्‍म में इरफान खान, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़‍िया जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम रोल्‍स में नजर आए थे. वहीं इससे पहले वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आईं थीं. इस फिल्म में करीना के साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य किरदार में थे. अब जल्द ही करीना कपूर एक्टर आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- 8 दिनों से पति निक के साथ घर में बंद हैं प्रियंका चोपड़ा, इंस्टा लाइव पर बताया कैसी है हाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज