लाइव टीवी

Corona के दौर में प्यार, 100 साल के इस भारतीय फिल्ममेकर ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 10:11 AM IST
Corona के दौर में प्यार, 100 साल के इस भारतीय फिल्ममेकर ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी
100 साल के फिल्म मेकर ने रचाई शादी

कोरोना वायरस (Corona Virus) के दौर में इस फिल्म मेकर (100 Year Old Indian Film Maker) ने लंदन में गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से शादी रचाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 10:11 AM IST
  • Share this:
मुंबई. चीन से शुरु हुआ जानलेवा कोरोना वायरस (Corona Virus) आज दुनिया भर के कई देशों में फैल चुका है. अकेले भारत में ही इसके 300 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. ये वायरस जितनी तेजी से फैल रहा है, उतना ही खतरनाक भी होता जा रहा है. सभी को घर पर रहने, साफ-सुथरे रहने और एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने की सलाह दी जा रही है. इन सबके चलते लोगों में डर का महौल है. वहीं कोरोना के इस खौफनाक दौर में प्यार देखने को मिला है. हाल ही में 100 वर्षीय एक भारतीय फिल्म मेकर (100 Year Old Indian Film Maker) ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) रचाई है. उनकी शादी को दुनिया भर में जबरदस्त सुर्खियां मिल रही हैं.

कोरोना वायरस को कई जगहों पर महामारी घोषित करते हुए बुजुर्गों को खास ख्याल रखने की सलाह दी गई है. वहीं इसी बीच ऐसे दौर में 100 वर्षीय फिल्म मेकर यावर अब्बास ने अपनी गर्लफ्रेंड नूर जहीर से लंदन में शादी रचा ली. इन दोनों की शादी की तारीख कुछ समय बाद की थी लेकिन कोरोना के चलते खराब माहौल को देखते हुए इन दोनों ने पहले ही शादी करने का फैसला लिया.

बताया जा रहा है कि फिल्म मेकर यावर अब्बास और उनकी गर्लफ्रेंड नूर जहीर की शादी 10 दिन बाद होनी थी, उनकी शादी की तारीख 27 मार्च को लंदन में तय थी लेकिन उन्होंने 17 मार्च को ही शादी कर ली. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शादी के लिए रजिस्ट्रेशन ऑफिस की तरफ से उन्हें बताया गया कि तकरीबन एक महीने तक चलने वाले सेल्फ आइसोलेशन पीरियड के दौरान शादी भी रजिस्टर नहीं हो सकेगी. ऐसे में यावर और नूर ने 17 मार्च को ही शादी करने का फैसला किया.

बता दें कि यावर अब्बास ब्रिटिश आर्मी में फोटोग्राफर रह चुके हैं. वहीं उनकी पत्नी नूर जहीर ऐक्टिविस्ट और लेखिका हैं. ये दोनों शादी से पहले काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं. यावर ने खुद बताया था कि वो नूर को 12 सालों से जानते हैं. वहीं शादी के बाद ही इस बुजुर्ग कपल ने खुद को आइसोलेट कर लिया और कोरोना के दौर में वैवाहिक जीवन बिता रहे हैं.



ये भी पढ़ें- Corona Virus पर लोगों की लापरवाही पर सलमान खान हुए नाराज, वीडियो शेयर कर कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 9:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर