बेटी होने का दावा करने वाली महिला ने दिया सबूत, अनुराधा पौडवाल पर कोर्ट ने उठाया बड़ा कदम!

केरल की महिला का दावा, अनुराधा पौडवाल हैं उनकी बायोलॉजिकल मां.

बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक और भजन गायकी की दुनिया में शीर्ष पर पहुंचने वाली सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) को अपने दोनों बच्चों के साथ इस तारीख को कोर्ट में पेश होना पड़ेगा.

  • Share this:
    तिरुवनंतपुरम. केरल की रहने वाली करमाला मोडेक्स के एक दावे ने बॉलीवुड की पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल के लिए बड़ी परेशानियां खड़ी कर दी हैं. करमाला ने ना केवल खुद अनुराधा पौडवाल की बायोलॉजिकल बेटी बताया, बल्कि अब उन्होंने बतौर सबूत यह भी बताया है कि उनके पिता और 'बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम' सिंगर अनुराधा एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. करमाला का दावा है कि उनके पास उनके पिता और अनुराधा पौडवाल की दोस्‍ती को लेकर साक्ष्य भी हैं.

    करमाला का दावा है कि उनकी उम्र है 45 साल है. जबकि बॉलीवुड सिंगर इस वक्त 67 साल की हैं. उन्हें अपने अनुराधा पौडवाला की बेटी होने की बात कुछ वक्त पहले ही पता चली. उनका कहना है कि जब उनके पिता अंतिम दिनों में थे तब उन्होंने करमाला को सच्चाई से अवगत कराया.

    करमाला के इस दावे के बाद उनके वकील अनिल प्रसाद ने कहा कि अनुराधा पौडवाल को लेकर कोर्ट ने बड़ा कदम उठाया है. उनके अनुसार तिरुवनंतपुरम की डिस्ट्रिक्ट फैमिली कोर्ट ने सिंगर अनुराधा पौडवाल को उनके दोनों बच्चों के समेत आगामी 27 जनवरी को हाजिर होने के लिए कहा है. जानकारी के अनुसार मामले की सुनवाई की तारीख 27 रखी गई है. इस मौके पर अनुराधा को अपने दोनों बच्चों समेत पेश होना है.

    यह भी पढ़ेंः न्यू ईयर पार्टी से लौट रही टीवी एक्ट्रेस से कैब में छेड़छाड़, ड्राइवर अरेस्ट

    वकील का ये भी दावा है कि उन्होंने केस फाइल करने से पहले अनुराधा पौडवाल और उनके दोनों बच्चों से बातचीत की काफी कोशिश की. लेकिन उनकी ओर से सकारात्मक जवाब ना मिलने के बाद कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा. करमाला ने अनुराधा से 50 करोड़ रुपये की मांग की है. उनका आरोप है कि अनुराधा ने उनके बचपन को बर्बाद किया. उन्हें मां के प्रेम से महरूम रखा.

    यह भी पढ़ेंः बेटी होने का दावा करने वाली महिला पर भड़कीं अनुराधा पौडवाल, कही ऐसी बात

    हालांकि पूरे मामले पर अनुराधा पौडवाल ने अपना पक्ष जाहिर कर दिया है. उन्होंने कहा कि यह वसूली का मामला है. उन्होंने नाराजगी भरे लहजे में कहा कि अगर कोई भौंकता है तो इसका मतलब यह नहीं कि मैं भौंकू. हालांकि अब कोर्ट ने उन्हें बच्चों के सामने पेश होने को कहा है. ऐसे में आने वाले दिनों में यह मामला और ज्यादा तूल पकड़ेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.