लाइव टीवी

इस फिल्म के चलते रेमो डिसूजा को गिरफ्तार कर सकती है UP पुलिस, वारंट जारी

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 7:22 PM IST
इस फिल्म के चलते रेमो डिसूजा को गिरफ्तार कर सकती है UP पुलिस, वारंट जारी
अमर मस्ट डाय फिल्म को लेकर रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है.

बॉलीवुड के कोरियोगाफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है. मामला जरीन खान (Zareen Khan) और राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelval) की फिल्म से जुड़ा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 7:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के कोरियोगाफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) के खिलाफ उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की गाजियाबाद की जिला अदालत (Ghaziabad District Court) ने गैर-जमानती वारंट जारी कर दिया है. यह मामला अमानत में खयानत और धोखाधड़ी का है. ABCD जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके रेमो डिसूजा पर एक फिल्म में गाजियाबाद के एक व्यापारी से पैसे लगवाने और बाद में पैसे ना लौटाने और उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी दिलवाने के आरोप हैं. हालांकि कोर्ट ने उन्हें केस की सुनवाई के दौरान उपस्थित ना होने के बाद गैजमानती वारंट जारी किया है.

सामाचार एजेंसी ANI के ट्वीट के अनुसार, 'पुलिस ने सत्येंद्र त्यागी नाम के एक शख्स की शिकायत पर मामला दर्ज किया था.' व्यापारी का आरोप है कि साल 2013 में रेमो डिसूजा से उनकी मुलाकात हुई थी. कुछ समय बाद उन्होंने रेमो की फिल्म 'अमर... मस्ट डाय' नाम की फिल्म में पैसे लगाने के लिए कहा. बाद में उन्होंने फिल्म के रिलीज होने के बाद दोगुनी रकम वापस करने का वायदा किया.

amar must die
फिल्‍न्म बॉक्स ऑफ‌िस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाए थी ये फिल्म.


लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद उन्होंने पैसे वापस नहीं किए. जब सत्येंद्र ने उनसे पैसे मांगने शुरू किए तो 13 दिसंबर 2016 को उन्हें प्रसाध पुजारी नाम के एक शख्स से धमकी दिलवाई गई. उसने खुद को अंडरवर्ल्ड से बताया. उसने कहा कि अगर वो दोबारा रेमो डिसूजा से पैसे मांगता है तो अपने पैसे से हाथ धोना पड़ सकता है. यही नहीं इस शख्स ने धमकी दी ‌अगर वो मुंबई आता है तो उसके ठीक नहीं होगा. इसी के बाद सत्येंद्र त्यागी ने गाजियाबाद के सिहानीगेट थाना में शिकायत दर्ज कराई.

सारा श्रीलंका में मना रही हैं सुकून से Vacation, Internet पर छाया बिकिनी अवतार



जरीन खान और राजीव खंडेलवाल की थी फिल्म
'अमर... मस्ट डाय', साल 16 अगस्त 2014 को रिलीज हुई थी. इसमें जरीन खान (Zareen Khan) और राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelval) और मुरली शर्मा (Murli Sharma) प्रमुख भूमिका में थे. इस फिल्म के प्रोड्यूसर रेमो डिसूजा थे. इसे परम गिल ने डायरेक्ट किया था.

इस सुपरस्टार से शादी करना चाहती थीं 6 हजार लड़कियां, फिल्म के लिए छोड़ा सबकुछ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 6:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...