कोविड-19 इफेक्ट: गोवा सरकार ने रद्द की राज्य में फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग

ईएसजी गोवा सरकार की वह नोडल एजेंसी है जिसके पास राज्य में व्यावसायिक शूटिंग को अनुमति देने का अधिकार है. (File Photo)

ईएसजी गोवा सरकार की वह नोडल एजेंसी है जिसके पास राज्य में व्यावसायिक शूटिंग को अनुमति देने का अधिकार है. (File Photo)

सुभाष फलदेसाई (Subhash Faladesai) ने कहा कि जब तक सामान्य नहीं हो जाती है, तब तक गोवा में फिल्मों की शूटिंग की सभी प्रकार की अनुमति को रद्द किया जाता है. उन्होंने कहा, 'हम राज्य की किसी भी सार्वजनिक और निजी संपत्ति के क्षेत्र में फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग की अनुमति नहीं देंगे.'

  • Share this:

पणजी. गोवा सरकार ने फिल्मों और टेलीविजन शोज की शूटिंग रद्द कर दी है. गोवा की मनोरंजन सोसाइटी (ESG) ने राज्य में कोविड-19 (Covid-19) के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए फिल्मों और टेलीविजन शोज की शूटिंग को दी गई सभी प्रकार की अनुमति को गुरुवार को रद्द कर दिया. ईएसजी गोवा सरकार की वह नोडल एजेंसी है जिसके पास राज्य में व्यावसायिक शूटिंग को अनुमति देने का अधिकार है.

ईएसजी के उपाध्यक्ष सुभाष फलदेसाई ने पीटीआई भाषा को बताया कि देश के कई हिस्सों में कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों के कारण मुंबई और चेन्नई के कई फिल्म और टेलीविजन शो प्रोड्यूसर्स ने अपनी-अपनी शूटिंग गोवा में शुरू कर दी थी.

फलदेसाई ने कहा कि जब तक राज्य में स्थिति सामान्य नहीं हो जाती है, तब तक गोवा में फिल्मों की शूटिंग की सभी प्रकार की अनुमति को रद्द किया जाता है. उन्होंने कहा, 'हम राज्य की किसी भी सार्वजनिक और निजी संपत्ति के क्षेत्र में फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग की अनुमति नहीं देंगे.' स्थिति सामान्य होने के बाद ईएसजी अपने फैसले की समीक्षा करेगा.

गोवा में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 3,496 नए मामले सामने आए थे. इसके बाद संक्रमितों की संख्या 1,04,398 पहुंच गई थी, जबकि इस दौरान राज्य में 71 मरीजों की मौत होने से इस महामारी से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 1443 हो गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज