वरुण धवन की 'कुली नं 1' के नए पोस्टर में दिखा कोविड-19 इफेक्ट

वरुण धवन की 'कुली नं 1' के नए पोस्टर में दिखा कोविड-19 इफेक्ट
वरुण धवन का यह आइडिया सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है.

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इस कोरोना काल में यूनिक आइडिया से अपनी फिल्म ‘कुली नं 1’ (Coolie No 1) का एक नया फोटो जारी किया जिसमें वह मुंह पर मास्क लगाने के साथ-साथ सिर पर टोपी पहने हुए दिख रहे हैं.

  • Share this:
कोविड-19 (Covid-19) जिसे कोरोना वायरस (Coronavirus) भी कहा जाता है. इस वायरस ने देश और दुनिया की इकोनॉमी को हिलाकर रख दिया है. देश की सभी इंडस्ट्री इससे बुरी तरह प्रभावित हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Entertainment Industry) इससे केवल प्रभावित नहीं है बल्कि कोरोना वायरस ने इस इंडस्ट्री का हाल बहुत बुरा कर रखा है. हालात इतने बिगड़े हुए हैं कि बड़ी-बड़ी फिल्में रिलीज होते-होते टाल दी गई हैं क्योंकि सिनेमा हाल बंद थे. बॉलीवुड के अधिकांश एक्टर और कलाकार अपने घरों में कैद हैं और अपनी फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं.

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इस कोरोना काल में यूनिक आइडिया से अपनी फिल्म ‘कुली नं 1’ (Coolie No 1) का एक नया फोटो जारी किया जिसमें वह मुंह पर मास्क लगाने के साथ-साथ सिर पर टोपी पहने हुए दिख रहे हैं. वरुण धवन का यह आइडिया सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है इसलिए उनकी फिल्म का यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
 
View this post on Instagram
 

😷 #coolieno1 हम आएंगे हसाने... ये वादा रहा

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on



पहले इस फिल्म के रिलीज हो चुके हैं दो पोस्टर
इससे पहले वरुण धवन और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इस फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए जा चुके थे. दोनों की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. लॉकडाउन के कारण देश भर में सिनेमाघरों पर ताला लगा है और हाल-फिलहाल में फिल्म रिलीज होने का कोई आइडिया नहीं है. फिल्म इंडस्ट्री के लिए राहत वाली बात केवल इतनी है कि महाराष्ट्र सरकार ने गाइडलाइंस जारी कर सशर्त शूटिंग शुरू करने के आदेश दे दिए हैं. आम लोगों की ही तरह बॉलीवुड के कलाकारों में भी कोरोना का डर बैठ गया हैं. इस डर से उबरने में सभी को समय लगेगा.



डेविड धवन की 45वीं फिल्म है कुली नंबर 1’
‘कुली नंबर 1’ डेविड धवन (David Dhawan) के करियर की 45वीं फिल्म है. डेविड ने ‘कुली नंबर 1’ के पहले पार्ट में गोविंदा और करिश्मा कपूर को कास्ट किया था. यह फिल्म सुपरहिट हुई थी. नई फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. फिल्म में सारा और वरुण के अलावा, परेश रावल, शिखा तलसानिया, जॉनी लीवर, जावेद जाफ़री और राजपाल यादव अहम भूमिकाओं में हैं.

ये भी पढ़ें :-

जब तैमूर गर्लफ्रेंड को लेकर घर आए तो क्या करेंगी करीना, जानने के लिए पढ़े खबर

सालों बाद धमाकेदार कमबैक कर रहे हैं 'माचिस' फेम एक्टर चंद्रचूड़ सिंह, बताया क्यों इतने समय तक रहे गायब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading