COVID-19 Effect: रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग फिर टली

COVID-19 Effect: रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग फिर टली
शमशेरा फिल्म का फर्स्ट लुक.

अगर कोरोनो वायरस का प्रकोप नहीं फैला होता तो संजय दत्त (Sanjay Dutt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर स्टारर फिल्म 'शमशेरा (Shamshera)' के रिलीज की उल्टी गिनती अब तक शुरू हो चुकी होती.

  • Share this:
अगर कोरोनो वायरस का प्रकोप नहीं फैला होता तो संजय दत्त (Sanjay Dutt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर स्टारर फिल्म 'शमशेरा (Shamshera)' के रिलीज की उल्टी गिनती अब तक शुरू हो चुकी होती. यह फिल्म 31 जुलाई को रिलीज़ के लिए तैयार थी. रिलीज से पहले ही संभावना जताई जा रही है कि यह फिल्म हिट होगी.

इसलिए, जब से कोरोना वायरस महामारी शुरू हुई तभी से शूटिंग को रोक दिया गया. आखिरकार 3 महीने के विचार-विमर्श के बाद, यशराज फिल्म्स और करण मल्होत्रा ने फिल्म के बचे हुए काम को 1 अगस्त से फिर से शुरू करने का फैसला किया था. मीडिया की खबरों में यह दावा किया गया है कि, निर्माताओं ने पहले इस बात को गोपनीय रखा था.





15 दिन बाद शुरू की जाए फिल्म की शूटिंग
हालांकि पिछले एक सप्ताह से COVID -19 के संक्रमितों की संख्या ने अचानक रॉकेट की तरह से बढ़ना शुरू कर दिया है. हर दिन कोरोना वायरस से संक्रमण के बढ़ रहे आंकड़े डरावने होते जा रहे हैं. आक डरावना है. फिल्ममेकर्स ने आपस में यह तय किया है कि अभी के हालात को देखते हुए एक अगस्त से फिल्म की शूटिंग और अन्य कामों को कराना विवेकपूर्ण नहीं होगा. फिल्म की पूरी यूनिट का कहना है कि, इसके लिए अभी कम से कम और 15 दिनों तक इंतजार करने की बात कही जा रही है.

इसलिए अब यशराज फिल्मस ने अस्थायी रूप से 'शमशेरा' फिल्म की शूटिंग को 15 अगस्त या 16 अगस्त से शुरू करने का फैसला किया है. इस दौरान कुछ सीन की शूटिंग और पैचवर्क का काम किया जाएगा. इस काम में 4 से 6 दिनों का समय लग सकता है. देरी की पुष्टि करते हुए FWICE के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने हमें बताया, 'हां, जहां तक फिल्म 'शमशेरा' की बात है, इसकी शूटिंग में 15 दिन की देरी हुई है. इस फिल्म के शेष भागों की शूटिंग अब 15 अगस्त से शुरू होगी.

'शमशेरा' एक डकैत जनजाति के बारे में है, जिन्होंने अपने अधिकारों और अंग्रेजों के खिलाफ आजादी के लिए लड़ाई की कमान संभाली थी. रणबीर (डबल रोल में) टाइटल के किरदार में नज़र आएंगे, जबकि संजय दत्त उनके विरोधी का रोल करेंगे और वाणी एक डांसर की भूमिका में हैं. रोनित रॉय और इरावती हर्षे भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज