कोविड-19 इफेक्ट: सीधे OTT पर स्ट्रीम हो सकती हैं अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' समेत ये फिल्में

फिल्म लक्ष्मी बम का पोस्टर

जाह्नवी कपूर स्टारर 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) और विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' (Shakuntala Devi) का भी ऑनलाइन रिलीज़ होना लगभग तय सा हो गया है. इन दो फिल्मों के अलावा और कई फ़िल्में हैं जिनके ऑनलाइन रिलीज़ होने की ख़बरें सामने आ रही हैं.

  • Share this:
    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) स्टारर फ़िल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दी गई. वैसे तो यह फिल्म थिएटर में रिलीज़ के लिए बनाई गई थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) के अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम कर दी गई. इसके अलावा जाह्नवी कपूर स्टारर 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल' और विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' का भी ऑनलाइन रिलीज़ होना लगभग तय सा हो गया है. इन दो फिल्मों के अलावा और कई फ़िल्में हैं जिनके ऑनलाइन रिलीज़ होने की ख़बरें सामने आ रही हैं. ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में यदि सिनेमाहाल और मल्टीप्लेक्स नहीं खुले तो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अधिकांश नई फिल्में स्ट्रीम कर दी जाएंगी. अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम' (Lakshmi Bomb) भी ईद के मौके पर थिएटर में रिलीज़ की जानी थी, लेकिन अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है.

    लक्ष्मी बम- अक्षय कुमार की यह फ़िल्म 'लक्ष्मी बम' (Lakshmi Bomb) ईद के मौके पर थिएटर में रिलीज़ की जानी थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण थिएटर्स बंद हो गए और यह फ़िल्म अटक गई. इसके बाद संभावना जताई जा रही है कि यह जल्द ही ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली है. मीडिया रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि प्रोड्यूसर्स इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि फिल्म की रिलीज के लिए थिएटर्स की बजाए ओटीटी बेहतर फ्लेटफॉर्म हैं. इस फ़िल्म के साथ फॉर फॉक्स स्टूडियो जुड़ा हुआ है, जो डिज़्नी प्लस हॉटस्टार्स में अहम हिस्सेदार है. इसलिए इसे हॉटस्टार्स पर रिलीज किए जाने की चर्चा की जा रही है.

    भुज प्राइड ऑफ़ इंडिया: अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की यह फ़िल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ़ इंडिया' (Bhuj:The Pride of India) भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. कुछ दिनों पहले पिंकविला की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इस फ़िल्म को लेकर भी मेकर्स और हॉटस्टार में बातचीत जारी है. हालांकि, अजय देवगन के फैंस इसके थिएटर्स रिलीज़ की मांग कर रहे हैं.

    सड़क 2: महेश भट्ट की फ़िल्म सड़क 2 भी ओटीटी पर रिलीज की जा सकती है. आलिया भट्ट, संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म के मेकर्स इसके लिए भी हॉटस्टार का रुख कर रहे हैं.

    इन फिल्मों की रिलीज के लगाए जा रहे हैं कयास
    इन फ़िल्मों के अलावा 'शिद्दत', 'मिमि', 'दिल बेचारा' 'बिग बुल' और 'लूटकेस' जैसी फ़िल्मों को लेकर भी कुछ ऐसी ही बातें की जा रही हैं. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार हॉटस्टार ने कई फिल्म मेकर्स के साथ समझौता किया है, जिनमें ये भी शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें - 

    आर्थिक संकट से जूझ रहे 'मुन्ना भाई' के ये एक्टर, मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

    'वीरगति' ऐक्ट्रेस पूजा डडवाल को कोरोना का खतरा, इलाज के लिए सलमान खान से मांगी मदद

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.