कोरोना से जंग जीतकर घर पहुंची ये मशहूर एक्ट्रेस, कहा- भगवान की दया से ठीक हूं

कोरोना से जंग जीतकर घर पहुंची ये मशहूर एक्ट्रेस, कहा- भगवान की दया से ठीक हूं
अस्पताल से बाहर आती एक्ट्रेस.

इन दिनों फिल्म इंडस्‍ट्री के लोगों में कोरोना को लेकर खासा भय व्याप्त है. जब से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) व उनके परिवार के चार लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है तब से पूरी इंडस्ट्री में खौंफ का महौल है. अच्छी बात ये है कि ज्यादातर लोग कोरोना को मात देने में सफल रह रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित पाई गईं स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल “इश्कबाज” से मशहूर हुई अभिनेत्री श्रेणु पारिख (Shrenu Parikh) को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. 30 वर्षीय अभिनेत्री फिलहाल अपने घर गृहनगर वडोदरा, गुजरात में हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले ही खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर साझा की थी.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहतरी की खबर साझा करते हुए लिखा, “भगवान की दया और आपकी दुआओं से मैं अब बेहतर हूं और मुझे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.” उन्होंने लिखा, “फिलहाल मैं अपने घर में पृथक-वास में हूं. काश! मैं आप सभी को व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद कह पाती. बहुत कुछ बांटना है ...लेकिन अच्छा समय आने के बाद. आप सभी को ढेर सारा प्यार.” उन्होंने मास्क और दस्ताने पहने अस्पताल से बाहर आने की तस्वीर साझा की.

बता दें कि इन दिनों फिल्म इंडस्‍ट्री के लोगों में कोरोना को लेकर खासा भय व्याप्त है. जब से अमिताभ बच्चन व उनके परिवार के चार लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है तब से पूरी इंडस्ट्री में खौंफ का महौल है.





यह भी पढ़ेंः कंगना के आरोपों के बाद वायरल हुआ करण जौहर का ये वीडियो, बोले-मैं तंग आ गया हूं
अमिताभ बच्चन के बाद और पहले भी कई महशूर फिल्म जगत की हस्त‌ियों के घर तक कोरोना पहुंचा है. अच्छी खबर ये रही है कि ज्यादा स्टार व फिल्म जगत के लोगों ने कोरोना को हरा दिया है. अब इस क्रम में एक्ट्रेस श्रेणु का नाम भी जुड़ गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज