Covid-19: PM नरेंद्र मोदी के आह्वान का सलमान खान ने किया समर्थन, लोगों से की ये अपील

सलमान खान.
सलमान खान.

मौसम में हो रहे बदलाव और ठंड के आगमन की शुरुआत को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देशवासियों से कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ ढिलाई नहीं बरतने की अपील की है. सलमान खान (Salman Khan) ने पीएम मोदी का समर्थन किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 6:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने गुरुवार को ट्वीट करके देशवासियों से आह्वान किया कि जब तक कोरोना वायरस (Coronavirus) की दवाई नहीं आ जाती तब इससे बचने के उपायों को लेकर ढिलाई न बरती जाए. बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) ने भी पीएम मोदी के इस आह्वान का समर्थन किया है.

सलमान खान ने पीएम मोदी, पीएमओ और एमआईबी मिनिस्ट्री को टैग करके ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, ‘भाइयों, बहनों और मित्रों. इस खराब वक्त में, सिर्फ तीन काम कीजिए- 6 फुट की दूरी बनाए रखिए, मास्क पहनिए और अपने हाथों को धोते रहें और साथ-साथ सैनेटाइज करते रहें. आइए, पीएम मोदी के कोरोना वायरस के खिलाफ जन आंदोलन में सहभागी बनें. कम ऑन इंडिया. जय हिंद.’ सलमान ने अपने ट्वीट को #UniteToFightCorona हैश टैग दिया है.
सुपरस्टार सलमान खान के इस ट्वीट को अब तक 32.7 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. सलमान के 4.6 हजार फैंस इसे रिट्वीट कर चुके हैं. गुरुवार को पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि आइए, ‘कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट हों! हमेशा याद रखें. मास्क जरूर पहनें. हाथ साफ करते रहें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. ‘दो गज की दूरी’ रखें.’ #Unite2FightCorona

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, देश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 1 लाख 5 हजार से अधिक हो चुकी है. यह आंकड़ा भारत सरकार के आरोग्य सेतु एप पर दिख रहा है. इसके बाद भी लोग लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे हैं. जैसे-जैसे अनलॉक में छूट के दायरे बढ़ते जा रहे हैं, लोग पहले के मुकाबले अधिक लापरवाही करने लगे हैं. अब लोग न तो अपने हाथ नियमित तौर पर धो रहे हैं और न ही घर से बाहर निकलने पर मास्क का प्रयोग कर रहे हैं.



इससे कोरोना वायरस के संक्रमण की संभावना कई गुना बढ़ गई है. अब तो छूट के दायरे इतने बढ़ गई हैं कि मैट्रो भी चलने लगी है. अधिक सुविधाओं को शुरू करने के कारण कोरोना के संक्रमण का खतरा पहले से अधिक बढ़ गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज