हार्दिक पांड्या को नताशा ने KISS के साथ कहा सगाई के लिए 'Yes..', Ex बॉयफ्रेंड ने ये दिया रिएक्‍शन

हार्दिक पांड्या को नताशा ने KISS के साथ कहा सगाई के लिए 'Yes..', Ex बॉयफ्रेंड ने ये दिया रिएक्‍शन
हार्दिक पांड्या ने नए साल की शुरुआत सगाई के साथ की है.

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Cricketer Hardik Pandya) अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) से समंदर के बीचों-बीच सगाई कर ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 1, 2020, 7:01 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Cricketer Hardik Pandya ) ने नए साल की शुरुआत अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर की है. हार्दिक पांड्या का नाम उर्वशी रौतेला से लेकर कई लड़कियों के साथ जोड़ा गया लेकिन आखिरकार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) से सगाई कर ली है. अपनी इस सगाई (Hardik Pandya and Natasa Stankovic Engagement) का वीडियो नताशा ने शेयर किया है, जिसमें समुद्र के बीचों-बीच हार्दिक अपनी गर्लफ्रेंड को बीच समंदर में बोट पर प्रपोज करते नजर आ रहे हैं. वहीं नताशा के एक्‍स बॉयफ्रेंड और टीवी एक्‍टर अली गोनी ने भी नताशा की इस सगाई की खबर पर अपना कमेंट किया है.

नताशा ने ये वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें हार्दिक पहले घुटने पर बैठकर उनसे इस रिश्‍ते के लिए इजाजत मांगते दिख रहे हैं. यह सुनते ही नताशा उन्‍हें खड़ा करने की कोशिश करती हैं लेकिन जब वह खड़े नहीं होते तो उन्‍हें KISS करती हुई नजर आती हैं. इनकी सगाई पूरी फिल्‍मी अंदाज में हुई जिसमें समंदर के बीच में बोट पर म्‍यूजिक भी बच रहा था. आप भी देखें ये वीडियो.

 








 




View this post on Instagram




 

Forever yes ❤️ @hardikpandya93


A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on






नताशा की इस सगाई पर उनके एक्‍स बॉयफ्रेंड और टीवी एक्‍टर अली गोनी ने भी कमेंट करते हुए उन्‍हें बधाई दी है.



बता दें कि हाल ही में अली और नताशा, रिएलिटी डांस शो 'नच बलिए' में भी साथ में डांस करते हुए नजर आए थे. यह दोनों यहां एक्‍स-कपल जोड़ी के रूप में नजर आए थे.
First published: January 1, 2020, 6:44 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading