• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा के दफ्तर के Mystery Wall में मिले कई बॉक्स, उसमें रखे दस्तावेजों से हुए कई खुलासे

राज कुंद्रा के दफ्तर के Mystery Wall में मिले कई बॉक्स, उसमें रखे दस्तावेजों से हुए कई खुलासे

राज की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है. (फोटो साभारः Instagram @rajkundra9)

क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा के दफ्तर में जो मिस्ट्री वॉल (Mystery Wall) थी, उसमें कई बॉक्स रखे गए थे.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा के मामले (Raj Kundra Case) में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम काफी तेजी से जांच में जुटी हुई है. क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा के दफ्तर में जो मिस्ट्री वॉल (Mystery Wall) थी, उसमें कई बॉक्स रखे गए थे. उस बॉक्स में क्राइम ब्रांच की टीम को कई फाइल मिली है और उन फाइलों की पड़ताल भी की जा रही है.

मिस्ट्री वॉल मिले इन दस्तावेजों की छानबीन करने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम को कुछ एग्रीमेंट मिले हैं. साथ ही कुछ स्क्रिप्ट मिली है, जो फ्रेश दिखती है यानी इससे ये पता चलता है कि राज कुंद्रा पर केस दर्ज होने और उनका एक बार क्राइम ब्रांच में बयान दर्ज होने के बाद भी इस तरह के कंटेंट पर काम चल रहा था.

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा करने वाले थे इंटरनेशनल डील, 121 पोर्न वीडियो को 8.93 करोड़ में बेचने की थी तैयारी

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार (19 जुलाई) रात राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद वे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में थे. मुंबई की अदालत ने शुक्रवार (23 जुलाई) को राज की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ के समय 4 बार रो पड़ीं शिल्पा शेट्टी

बता दें, राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामले में बुरी तरह घिरते जा रहे हैं. जांच में प्रतिदिन पुलिस को उनके खिलाफ नए-नए तथ्य और सबूत मिलते जा रहे हैं. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम लगातार राज कुंद्रा अश्लील फिल्म केस में बड़े-बड़े खुलासे कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज