अब मारपीट के मामले में आया सलमान खान का नाम, पत्रकार ने किया केस

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के खिलाफ आपराधिक मामले में मुंबई में अंधेरी के एक कोर्ट में लूट और हमला करने जैसी शिकायत दर्ज कराई गई है.

News18Hindi
Updated: June 26, 2019, 11:51 AM IST
अब मारपीट के मामले में आया सलमान खान का नाम, पत्रकार ने किया केस
सलमान खान
News18Hindi
Updated: June 26, 2019, 11:51 AM IST
अभिनेता सलमान खान मुसीबतों से जितना दूर रहने की कोशिश करते हैं मुसीबतें उतना ही उनके पास चली आती हैं. इस बार सलमान खान के खिलाफ मुंबई के अंधेरी इलाके में लूट की शिकायत सामने आई है. एक टीवी पत्रकार अशोक पांडे ने सलमान खान समेत दो अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट, धमकी देने जैसी शिकायतें की हैं.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के खिलाफ आपराधिक मामले में मुंबई में अंधेरी के एक कोर्ट में मारपीट और हमला करने जैसी शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायतकर्ता अशोक पांडे ने यह शिकायत दर्ज कराई है.





JK24*7 चैनल चलाने वाले इस पत्रकार के वकील ने कहा है कि इस मामले में सलमान खान की ओर से उनके क्लाइंट को धमकी मिली है. IANS के मुताबिक इस मामले में 12 जुलाई को सुनवाई होगी और कोर्ट इस बात का फैसला करेगा कि पुलिस को इस मामले की छानबीन करनी है या सलमान खान को नोटिस भेजा जाना है.

क्या है मामला?

Salman Khan Shera
इस मामले के दौरान सलमान खान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा नहीं थे


ये वही मामला है जिसमें कुछ समय पहले सलमान खान ने मुंबई के अंधेरी इलाके में साइकिल चलाते वक्त एक आदमी का फोन छीन लिया था. सलमान अंधेरी के निकट साइकिल से जा रहे थे और उस वक्त उनकी फोटो खींच रहे अशोक पांडे का फोन सलमान ने छीन लिया था.
Loading...

सलमान खान की टीम की ओर से तर्क दिया गया था कि इस मामले में सलमान खान को उस आदमी की सुरक्षा की चिंता थी क्योंकि वो सड़क पर गाड़ी चलाते समय ऐसा कर रहा था और इससे एक्सीडेंट हो सकता था.

सलमान का विरोध

Salman Khan Sohail Khan
सलमान खान को साइकिल चलाने का बहुत शौक है और वो अक्सर साइकिल चलाते दिख जाते हैं.


अब अशोक पांडे का कहना है कि उन्होंने सलमान खान का फोटो खींचने से पहले उनके गार्ड से पूछा था. जब अचानक सलमान ने उनका फोन छीना तो गार्ड्स भी उनकी गाड़ी के उपर कूदने लगे और उनको धमकी दी.

इसके बाद सलमान ने उनका फोन छीन लिया और फिर कुछ दूर जाकर ही अशोक का फोन वापस मिल सका. अशोक का आरोप है कि इस मामले में पुलिस की ओर से सुनवाई नहीं की गई और बाद में सलमान खान की तरफ से सेटलमेंट करने के लिए भी फोन किया गया था.

ये भी पढ़ें - जब सलमान के स्कूल में पिता सलीम खान को मिली थी ये सज़ा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...